22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लूटा गया मोबाइल इस्तेमाल करना बिहारीगंज के दो यूर्जस को पड़ा महंगा, पुलिस ने भेजा जेल

बाघमारा पेट्रोल पंप के समीप बीते एक माह पूर्व पूर्णिया-श्रीनगर मार्ग पर एक बैंक अधिकारी से मोबाइल छिनतई मामले में चोर से खरीद कर उपयोग कर रहे दो मोबाइल यूजर्स को गिरफ्तार किया.

केनगर. कृत्यानंदनगर थाना पुलिस ने थानाक्षेत्र के बेला रिकाबगंज पंचायत के बाघमारा पेट्रोल पंप के समीप बीते एक माह पूर्व पूर्णिया-श्रीनगर मार्ग पर एक बैंक अधिकारी से मोबाइल छिनतई मामले में चोर से खरीद कर उपयोग कर रहे दो मोबाइल यूजर्स को गिरफ्तार किया. थानाध्यक्ष नवदीप कुमार गुप्ता ने बताया कि गिरफ्तार दोनों मोबाइल यूजर्स मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थानाक्षेत्र के बिहारीगंज गांव निवासी राहुल कुमार एवं भोलू कुमार हैं. उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये राहुल कुमार को बिहारीगंज से और भोलू कुमार सिंह को मुरलीगंज से गिरफ्तार किया गया . थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते 18 जुलाई 2024 को उत्कर्ष स्माल फाइनेंस बैंक शाखा पूर्णिया के सीओ पद पर कार्यरत भागलपुर जिले के अंतीचक थाना क्षेत्र के मेलकपुर गांव निवासी दुर्गेश शर्मा पिता सदानंद शर्मा ने 70 हजार रुपये, एक टैब एवं एक मोबाइल छिनतई मामले में अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध आवेदन मामला दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि पीड़ित बैंक अधिकारी श्रीनगर से ऋण राशि का कलेक्शन कर अपनी बाइक से पूर्णिया कार्यालय जा रहे थे. इसी क्रम में बाघमारा पेट्रोल पंप के समीप एक पल्सर बाइक पर सवार दो नकाबपोश अज्ञात अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि आवश्यक कार्रवाई के बाद गिरफ्तार चोरी का मोबाइल उपयोग करने वाले दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें