29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बेगूसराय के युवक की मुंगेर में हत्या, एनएच-80 के किनारे मिला शव

नया रामनगर थाना पुलिस की गश्ती दल ने रविवार की देर रात मुंगेर-बरियारपुर मुख्य मार्ग एनएच-80 स्थित उदयपुर और बोचाही के बीच एक युवक का शव बरामद किया. जिसके सर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी और उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया गया था.

पुलिस ने रविवार की देर रात एनएच-80 के बोचाही के समीप किया शव बरामद, अपहरण कर हत्या की परिजनों ने जतायी संभावना, प्रतिनिधि, मुंगेर. नया रामनगर थाना पुलिस की गश्ती दल ने रविवार की देर रात मुंगेर-बरियारपुर मुख्य मार्ग एनएच-80 स्थित उदयपुर और बोचाही के बीच एक युवक का शव बरामद किया. जिसके सर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी और उसका शव सड़क किनारे फेंक दिया गया था. युवक की पहचान उसके पास मिले आधार कार्ड के अनुसार बेगूसराय जिले के सिंधिया बरारी निवासी गणेश यादव के 20 वर्षीय पुत्र शिव कुमार के रूप में की गयी. पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन मुंगेर पहुंचे व परिजनों ने युवक की अपहरण कर हत्या की संभावना जतायी, क्योंकि युवक के पास से बोलेरो वाहन और मोबाइल बरामद नहीं किया गया. बताया गया कि नयारामनगर पुलिस ने बोचाही के समीप शिव कुमार के शव को बरामद किया. परिजनों ने बताया कि शिव कुमार बोलेरो वाहन भाड़ा पर चलाता था. हालांकि परिजनों ने शिव का किसी से विवाद नहीं होने की बात कही, लेकिन मामले में शिव के साथ छिनतई और उसके बाद उसका अपहरण कर उसकी हत्या किये जाने की संभावना जताई गयी. नयारामनगर प्रभारी थानाध्यक्ष अभिषेक कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया. युवक के सर में गोली मारी गयी थी. शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया था. हालांकि, अबतक मामले को लेकर परिजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन नहीं मिलने पर चौकीदार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें