24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Train Accident: भागलपुर में मालगाड़ी हुई बेपटरी, इस रेलखंड पर घंटों परिचालन रहा ठप

Train Accident: बिहार के भागलपुर में नवगछिया स्टेशन मालगाड़ी की एक बोगी बेपटरी हो जाने से आवागमन प्रभावित हो गया. घटना सोमवार की रात्रि के आठ बजे की है.

Train Accident: बिहार के भागलपुर में नवगछिया स्टेशन मालगाड़ी की एक बोगी बेपटरी हो जाने से आवागमन प्रभावित हो गया. घटना सोमवार की रात्रि के आठ बजे की है. मालगाड़ी यूरिया खाद लेकर उत्तरप्रदेश के फूलपुर से आई थी. नवगछिया स्टेशन के मालगोदाम में मालगाड़ी को खड़ी की गई थी. वहां 22 बोगी से युरिया खाद उतारा गया था. 25 बोगी को युरिया खाद को कटिहार में अनलोड होना था.

बेपटरी हो जाने से आवागमन प्रभावित हुआ

नवगछिया स्टेशन मालगाड़ी की एक बोगी बेपटरी हो जाने से आवागमन प्रभावित हो गया. मालगाड़ी को मालगोदाम से एक नंबर प्लेटफार्म डाउन ट्रेक पर लाना था. यहां से मालगाड़ी को कटिहार भेजा जाना था. एक नंबर प्लेटफार्म पर लाने के दौरान नवगछिया स्टेशन पर इंजन की तरफ से 26 वां बोगी व गार्ड की ओर से 17 वां बोगी पटरी से उतर गई. इस कारण डाउन ट्रेक पर आवागमन प्रभावित हो गई. अम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन एक घंटा से बिहपुर स्टेशन पर रोक कर रखा गया है.

एक्सीडेंट रिलिफ ट्रेन बरोनी स्टेशन से मंगवाया गया

अम्रपाली एक्सप्रेस का नवगछिया अमृतसर से कटिहार जाती है. इस ट्रेन का नवगछिया स्टेशन पर समय 19 बजकर 40 मीनट पर हैं. एक्सीडेंट रिलिफ ट्रेन बरोनी स्टेशन से मंगवाया जा रहा है. एआरटी ट्रेन आने के पश्चात ही दुर्घटनाग्रस्त बोगी को हटाया जा सकेगा. स्टेशन पर विधिव्यस्था के नवगछिया आरपीएफ इंसपेक्टर मृणाल कुमार, नवगछिया जीआरपी थानाध्यक्ष मौजूद है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें