26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्रखंड के चार पंचायतों के वार्ड सदस्यों को दिया गया रिफ्रेशर प्रशिक्षण

अमौर प्रखंड के सभागार में विगत 27 अगस्त से आरंभ वार्ड सदस्यों के गैरआवासीय रिफ्रेशर प्रशिक्षण के 7वें दिन सोमवार को चार पंचायतों के वार्ड सदस्यों को प्रशिक्षण दिया गया .

अमौर. अमौर प्रखंड के सभागार में विगत 27 अगस्त से आरंभ वार्ड सदस्यों के गैरआवासीय रिफ्रेशर प्रशिक्षण के 7वें दिन सोमवार को चार पंचायतों के वार्ड सदस्यों को प्रशिक्षण दिया गया . पंचायती राज विभाग के तत्वाधान में तथा प्रखंड विकास पदाधिकारी रंजीत कुमार सिंह के सफल नेतृत्व में आयोजित इस प्रशिक्षण में प्रखंड के खाड़ी महीनगांव, मच्छटा, तियरपाड़ा, मझुआहाट पंचाृत के सभी वार्ड सदस्यों ने प्रतिभागी के रूप में भाग लिया.वार्ड सदस्यों को अधिकार एवं कर्तव्य का भी बोध कराया गया. प्रशिक्षण के दौरान वार्ड सदस्यों के द्वारा अपने वार्ड के संचालन में आने वाली परेशानी को रखा गया जिसका जवाब प्रशिक्षक के द्वारा दिया गया . प्रशिक्षकों में विकास कुमार, शंकर कुमार, पंकज कुमार, अजय कुमार, अचल कुमार, गणेश कुमार, विजय भारत यादव आदि मुख्य रूप से शामिल थे .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें