22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोबैया जानेवाली सड़क का आधा हिस्सा नदी में विलीन, आवागमन का संकट

मोबैया पंचायत में मोबैया से रहुआ जाने वाली सड़क का कुछ हिस्सा परमान नदी में कट जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है .

बायसी . प्रखंड केत असजा मोबैया पंचायत में मोबैया से रहुआ जाने वाली सड़क का कुछ हिस्सा परमान नदी में कट जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी होती है . जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष भी यह सड़क करीब 100 मीटर दूर में आधा से अधिक कट गयी थी , तो आपदा विभाग ने इसकी रोकथाम की थी. फिर इस साल भी जब परमान नदी का पानी बढ़ने लगा तो उस जगह से करीब 100 मीटर दूर में पुनः कटावचालू हो गया. सड़क का कुछ हिस्सा नदी में कट गया है . यदि समय रहते सड़क को नहीं बचाया गया तो धीरे-धीरे पूरी सड़क नदी में कट जाएगी . इस सड़क के नदी में कट जाने से कई गांव का आवागमन बाधित हो जाएगा और उसे काफी घूमकर जाना पड़ेगा . यह सड़क अमौर प्रखंड को भी जोड़ती है . मोबैया में उत्क्रमित उच्च विद्यालय रहने के कारण यहां कई गांव के बच्चे इसी सड़क होकर पढ़ाई करने आते हैं . सड़क कट जाने से उन बच्चों की भी पढ़ाई बाधित हो जाएगी . ग्रामीण विनोद यादव, जवाहर लाल ,जुनेद आलम, फिरोज आलम एवं मोहम्मद शमीम समेत कई लोगों ने प्रशासन से सड़क मरम्मत की मांग की है .

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें