22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पंचायतों में प्राप्त अंकेक्षण आपत्तियों को शीघ्र निराकरण करें : बीपीआरओ

प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायती राज कार्यालय में सभी पंचायत सचिव लेखपाल सह आईटी सहायक एवं प्रखंड अंकेक्षक के साथ बैठक की आयोजित की गई.

डगरूआ. प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायती राज कार्यालय में सभी पंचायत सचिव लेखपाल सह आईटी सहायक एवं प्रखंड अंकेक्षक के साथ बैठक की आयोजित की गई. इसकी अध्यक्षता प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी ललित कुमार विश्वास ने की.बैठक में प्रखंड पंचायती राज अधिकारी ने सभी पंचायत सचिव एवं लेखपाल को अपने-अपने पंचायत में प्राप्त अंकेक्षण आपत्तियों को एक सप्ताह में निराकरण करने का निर्देश दिया ..बताया कि विभागीय निर्देश के आलोक में कैंप आयोजित कर सभी कंडिका का निराकरण करना हैजिसमें अंकेक्षण के द्वारा पूर्ण सहयोग किया जा रहा है.उन्होंने बताया कि पंचायत योजना से संचालित मुख्यमंत्री सोलर स्ट्रीट लाइट योजना,पंचायत पुस्तकालय, पौधारोपण एवं पंचायत में चल रहे अन्य विकास योजनाओं की समीक्षा भी इस बैठक के माध्यम से की गयी. वहीं सभी लंबित योजनाओं को पूर्ण करने का निर्देश भी दिया गया. बीपीआरओ श्री विश्वास ने बताया कि पंचायत पंचायती राज योजना द्वारा जितने भी कार्य किए गए हैं , सभी का अंकेक्षण ससमय करने को कहा गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें