25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Motihari News : बॉर्डर से शराब पीने के आरोप में दो नेपाली नागरिक गिरफ्तार

Motihari News : पूर्वी चंपारण की उत्पाद पुलिस ने बॉर्डर से दो नेपाली नागरिकों को शराब पीने के आरोप में पकड़ लिया.

Motihari News : सिकरहना .भारत नेपाल सीमा के महुलिया बॉर्डर पर सोमवार एक ऐसा मामला सामने आया िक दोनों अोर तैनात पुलिसकर्मियों की चहलकदमी बढ़ गयी. पूर्वी चंपारण की उत्पाद पुलिस ने बॉर्डर से दो नेपाली नागरिकों को शराब पीने के आरोप में पकड़ लिया.

इससे गुस्साये नेपाल के लोगों ने नेपाल सीमा की ओर गये घोड़ासहन थाने के एक पुलिस जवान को पकड़कर बंधक बना लिया. फिर उसे नेपाली सीमा पुलिस एपीएफ के हवाले कर दिया. इसके बाद घोड़ासहन पुलिस जवान को छुड़ाने को लेकर बॉर्डर पर दिनभर सरगरमी बनी रही.

Motihari News : बातचीत से मामले को सुलझा लिया गया

सूचना पर घोड़ासहन, ढाका तथा कुंडवा चैनपुर थानाध्यक्ष दल-बल के साथ पहुंचे. उधर से नेपाल सीमा पुलिस एपीएफ के कमांडेंट विक्रम होमागई अपने जवान के साथ आ गये. फिर चार घंटे की मैराथन वार्ता के बाद एक दूसरे के नागरिकों को छोड़ने पर सहमति बनी.

Also Read : Motihari News : फजर्तीवाड़ा : जीवित व्यक्ति का बन गया मृत्यु प्रमाण पत्र

उसके बाद दोनों ओर से गिरफ्त में रहे लोगों को छोड़ा गया. इसके बाद मामला शांत हुआ. घोड़ासहन थाना अध्यक्ष ए के पांडेय ने बताया कि उत्पाद पुलिस ने नेपाली नागरिकों को शराब पीने के आरोप में पकड़ लिया था. गलती से घोड़ासहन थाना का एक सिपाही नेपाल की ओर चला गया था. उसे वहां के लोगों ने पकड़ लिया था. बातचीत से मामले को सुलझा लिया गया है.

Motihari News in Hindi : click here

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें