25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुआवजा व नौकरी देने की मांग को लेकर प्रदर्शन

सिपाही बहाली के अभ्यर्थी की मौत से रोष

मेदिनीनगर. उत्पाद विभाग के सिपाही बहाली के अभ्यर्थी दीपक पासवान की सोमवार की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गयी. देर शाम उसका शव रांची से पैतृक गांव पांडू लाया जा रहा था. इसी दौरान अनुसूचित जाति कल्याण छात्रावास के विद्यार्थियों ने रेड़मा चौक जाम कर प्रदर्शन किया. विद्यार्थी मृतक दीपक पासवान के परिजन को मुआवजा व सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे थे. उनका कहना था कि बहाली में अव्यवस्था का आलम रहा. इस कारण कई युवाओं की जान चली गयी. सरकार मृतक के परिजन को मुआवजा एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे. इस मांग को लेकर छात्रावास के विद्यार्थियों ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को पत्र भी भेजा है. इस दौरान धीरज पासवान, साकेत पासवान, संदीप पासवान, अनुराग पासवान सहित कई युवा मौजूद थे.

चार पुलों के निर्माण की स्वीकृति

हुसैनाबाद. झारखंड सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग ने हुसैनाबाद व हैदरनगर प्रखंड के विभिन्न सड़कों के नदी-नालों पर चार पुल निर्माण कार्य की स्वीकृति दी है. शीघ्र ही निविदा निकाली जायेगी. इस संबंध में विधायक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि हुसैनाबाद के पोलडीह जगदीशपुर में कररबार नदी पर पुल निर्माण के लिए 2.83 करोड़, संढा के तुलसीखंड में हड़ही नदी पर पुल निर्माण के लिए 2.58 करोड़, ग्राम सबानो में कररबार नदी पर पुल निर्माण के लिए 4.39 करोड़ व हैदरनगर के परता में मुरही नाला पर पुल निर्माण कार्य के लिए 1.36 करोड़ रुपये की स्वीकृति मिली है. चारों पुलों का निर्माण हो जाने से उन क्षेत्रों में लोगों को आवागमन में सुविधा होगी. विधायक ने कहा कि सभी समस्याओं पर उनकी नजर है. प्रक्रिया में समय लगता है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें