29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अनियमित बिजली आपूर्ति के खिलाफ गुस्साये ग्रामीणों ने जाम की सड़क

ग्रामीणों के जाम से सड़क पर वाहनों की लगी रही कतार

बिहिया.

बिहिया प्रखंड के चकवथ गांव में कई दिनों से बिजली की अनियमिता को लेकर गुस्साये ग्रामीणों ने सोमवार को बिहिया-तियर पथ को जाम कर दिया. सड़क जाम होने के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गयीं, जिससे आवागमन बाधित हो गया. ग्रामीणों का कहना था कि विगत आठ दिनों से सही तरीके से बिजली नहीं मिल पा रही है. कभी ट्रांसफाॅर्मर खराब हो जाता है, तो कभी जर्जर तार टूट कर गिर पड़ता है, जिससे उमस भरी गर्मी में रात गुजारनी पड़ती है. बिजली नहीं रहने के कारण महिलाओं को घरेलू कार्य करने में जहां परेशानी उठानी पड़ती है, वहीं बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो जा रही है.

ग्रामीणों की मांग थी कि गांव के ट्रांसफाॅर्मर को दुरूस्त कर जर्जर तारों को बदला जाये और विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित की जाये. जाम की सूचना पाकर बिजली कंपनी के एसडीओ नवीन कुमार और शाहपुर पावर सब स्टेशन के जेइ नितेश यादव के अलावा बिहिया पुलिस मौके पर पहुंची तथा लोगों को समझाने-बुझाने में जुट गये. जाम स्थल पर एसडीओ के मान-मनौवल और त्वरित कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग माने और जाम हटाया जा सका, तब जाकर चार घंटों के बाद यातायात सामान्य हो पाया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें