25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

भाभी के यौन शोषण के मामले में आरोपित देवर गिरफ्तार

पुलिस ने 24 घंटे के भीतर आरोपित देवर को किया गिरफ्तार

सोनो. तीन वर्षों से अपने भाभी के साथ यौन शौषण करने मामले में आरोपित देवर को रविवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया गया है. झाझा पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पीड़ित भाभी ने सोनो थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी. इसके बाद आरोपित घर से फरार हो गया था. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधीक्षक डा शौर्य सुमन के निर्देश पर झाझा एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में आरोपित देवर को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपित देवर समशीर अंसारी खैरा थाना क्षेत्र के झुंडो गांव में अपने रिश्तेदार के घर छिपा था. उन्होंने बताया कि देवर के साथ संबंध होने की बात सुनकर दो वर्षों से सऊदी अरब में रह रहे महिला के पति ने मोबाइल पर ही उसे तलाक दे दिया है. पुलिस महिला के पति से बात कर उसे घर बुलाने की प्रक्रिया में लग गयी है. उन्होंने इस तरह से दिये गये तलाक को गलत बताते हुए कहा कि पुलिस इस प्रयास में है कि महिला का घर न टूटे और वह पूर्ववत अपने पति के साथ रह सके. बताते चलें कि थाना क्षेत्र की एक विवाहिता ने अपने ही देवर पर शादी की झांसा देकर तीन वर्षों से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. विवाहिता पांच बच्चे की मां है जबकि आरोपित देवर भी दो बच्चे का पिता है. विवाहिता की पति सऊदी अरब में रहता है. जब उसे अपनी पत्नी व देवर के बीच के अवैध संबंध की जानकारी मिली तो उसने पत्नी को मोबाइल पर ही तलाक दे दिया और उसे अपनी पत्नी मानने से इंकार कर दिया. विवाहिता ने अपने आवेदन में बताया कि जब देवर पर निकाह का दबाव बनाया गया तो उसने भी उसे रखने से इंकार कर दिया. देवर ने महिला व उसके बच्चों के साथ मारपीट भी की थी. इससे परेशान होकर महिला ने पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी थी.

कोट:-

महिला केआवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर त्वरित कार्रवाई करते हुए कांड प्रतिवेदित होने के 24 घंटे के अंदर आरोपित देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला को न्याय दिलाने के लिए कानून के तहत सभी कार्रवाई की जायेगी.

संतोष कुमार, पुलिस निरीक्षक झाझा सह प्रभारी थानाध्यक्ष सोनो

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें