24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विस चुनाव घोषणा पत्र को लेकर युवाओं, किसानों, मजदूर से लेकर व्यवसाइयों से लिया जा रहा सुझाव

भाजपा कार्यालय में की गयी बैठक, पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जायेगा सुझाव पत्र

झारखंड विधानसभा चुनाव 2024 के लेकर भाजपा द्वारा घोषणा पत्र जारी किया जाना है. उक्त पत्र लोगों के आम सुझाव आने के बाद केंद्रीय कमेटी के पास भेजा जायेगा. सभी सुझावों को विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में जारी किये जाने की जाने की जानकारी जिला अध्यक्ष संजीव कुमार मिश्रा ने दी. स्थानीय भाजपा कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान अपनी बातों को रखते हुए प्रदेश मंत्री रविकांत उर्फ मुन्ना मिश्रा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी अपना चुनावी घोषणा पत्र तैयार कर रही है. इसमें वरिष्ठ पत्रकार, जनता, युवा, किसान, व्यवसायी, महिलाओं से झारखंड राज्य व देश के निर्माण में प्रबुद्धजनों से सुझाव ले रही है. ऐसे लोगों से सुझाव मिलने के बाद संकल्प सुझाव का अनुपालन करते हुए अपने मेनिफेस्टो में शामिल करने का काम करेगी.

गोड्डा से भी आया सुझाव

दौरान पार्टी कार्यालय में गोड्डा व संथाल परगना की प्रतियोगी परीक्षाओं में अंगिका भाषा की अनिवार्य रूप से लागू करने, संथाल परगना एसपीटी एक्ट में बदलाव करने, राज्य के कई शिक्षण संस्थानों जिसमें आइटीआइ और पॉलिटेक्निक कॉलेज में शिक्षण कार्य आरंभ करने, गोड्डा के एक मात्र महिला कॉलेज सरकारी करने, महिला सुरक्षा, किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था, झारखंड राज्य में अधूरे सर्वे सेटलमेंट कार्य को पूरा करने, पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के अधूरे कार्यों को पूरा करने का सुझाव आया. सुझाव देने वालों में अधिवक्ता अनंत नारायण दुबे संजीव टेकरीवाल, अतुल दुबे, मिथलेश कुमार, लक्ष्मी चक्रवर्ती, पवन कुमार झा, बबलू सिंह, राजेश भगत, सौरभ सुमन, जीतू सिंह ने एक-एक कर गिनाया. साथ ही पार्टी की ओर से सुझावों को लेकर व्हाट्सएप टोल फ्री नंबर 6202750671 के माध्यम से भेजने का आग्रह किया गया. दौरान मंच पर मुख्य रूप से अजीत कुमार सिंह, विमंत कुमार साह, राजेश टेकरीवाल आदि मौजूद थे.

.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें