24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बदमाशों ने की चार राउंड फायरिंग गोली लगने से लॉरी चालक जख्मी

बाबूघाट में बालू की कीमत को लेकर दो गुटों में हुई हिंसक झड़प

कोलकाता. बाबू घाट में गंगा किनारे बालू की कीमत को लेकर दो गुटों में झड़प के दौरान बदमाशों ने चार राउंड फायरिंग की. इसमें गोली लगने से कांति सिंह नाम का ट्रक चालक जख्मी हो गया. उसे एसएसकेएम अस्पताल के ट्रॉमा केयर सेंटर ले जाया गया. घटना रविवार देर रात की है. खबर पाकर मैदान थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. घटना के कारण काफी देर तक लोग दहशत में रहे.

कैसे हुई घटना की शुरुआत :

पुलिस सूत्रों का कहना है कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि रविवार देर रात करीब दो बजे बाबूघाट इलाके के निकट स्ट्रैंड रोड पर कदमतला घाट में एक बालू व्यवसायी ने करया इलाके के कोहिनूर बाजार निवासी प्रमोटर टिंकू के साथ एक ट्रक बालू का सौदा 33 हजार रुपये में किया था. इस सौदे के बाद उसने लॉरी चालक कांति सिंह, जो हावड़ा का निवासी है, उसे बालू से भरी लॉरी करया के कोहिनूर बाजार में अनलोड करने के लिए कहा. जब लॉरी कोहिनूर मार्केट में पहुंची, तो उसे खरीदने वाले टिंकू ने ट्रक चालक से कहा कि वह इसका भुगतान 28 हजार रुपये ही करेगा. यह जानकर लॉरी ड्राइवर ने मालिक को फोन किया. इस पर बालू व्यवसायी ने अपने चालक को बिना ट्रक अनलोड किये उसे वापस लेकर लौटने का आदेश दिया.

लॉरी का पीछा कर पहुंचे बाबूघाट, चलाने लगे गोलियां

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला कि ट्रक चालक बिना अनलोड किये अपने ट्रक को करया के कोहिनूर बाजार से लेकर बाबूघाट के पास लौट आया. इधर. गुस्से में बालू खरीदनेवाले प्रमोटर टिंकू भी अपने साथियों, आरिफ, आसिफ और दानिश के साथ ट्रक का पीछा कर बाबूघाट पहुंचा. पुलिस को वहां अन्य ट्रक चालकों से पूछताछ में पता चला कि टिंकू ने वहां पहुंचकर ट्रक चालक के साथ झगड़ा शुरू कर दिया. इस दौरान बालू बेचनेवाला व्यक्ति भी वहां पहुंचा. दोनों के साथ झगड़े में टिंकू ने जेब से हथियार निकाल लिया और एक के बाद एक चार राउंड फायरिंग कर दी. इसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. इधर, वहां पहुंची मैदान थाने की पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर आसिफ, आरिफ व टिंकू को देर रात को गिरफ्तार कर लिया है. उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें