27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस की दबिश से कुख्यात ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

गंगा दियारा का कुख्यात अपराधी लत्तीपुर के नटवर यादव पिता पटवारी यादव, एतवारी उर्फ अंकित यादव पिता स्व वरुण यादव ने सोमवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया.

खरीक के लत्तीपुर चौक पर बीते दिनों हुई गोलीबारी, राहगीरों से रंगदारी व लूटपाट मामले का मुख्य आरोपित गंगा दियारा का कुख्यात अपराधी लत्तीपुर के नटवर यादव पिता पटवारी यादव, एतवारी उर्फ अंकित यादव पिता स्व वरुण यादव ने सोमवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. ख़रीक थानाध्यक्ष नरेश कुमार ने बताया कि कुख्यात अपराधी नवटर यादव व एतवारी उर्फ अंकित यादव ने पुलिस की बढ़ती दबिश और तेज कार्रवाई से घबरा कर कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. दोनों कुख्यात गंगा दियारा के दुर्दांत अपराधी है. 26 अगस्त को लत्तीपुर चौक पर लगने वाली सब्जी मंडी के दुकानदारों से वसूली पर वर्चस्व को लेकर पप्पू यादव और सकला यादव गिरोह के सदस्यों ने लत्तीपुर चौक पर गोलीबारी कर दुकानदारों व ग्रामीणों में दहशत फैला दिया था. जमालदीपुर के दवा व्यवसायी अरविंद गुप्ता के घर चढ़ कर गोलीबारी कर उसके पुत्र स्वामी गुप्ता का अपहरण कर जख्मी हालत में बगीचे में फेंक दिया था. उक्त कांड के उद्भेदन के लिए गठित टीम व एसटीएफ ने मानवीय एवं तकनीकी अनुसंधान में संलिप्त कुख्यात अपराधी लत्तीपुर के सकला यादव, मनीष कुमार, भुसखारी रजक, शिवा यादव को घटना के तीसरे दिन ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसआइटी टीम द्वारा लगातार छापेमारी जारी थी.

अपहृत इंटर की छात्रा पुलिस को मिली

अपहृत इंटर की छात्रा पुलिस को मिल गयी है. नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा ने बताया कि अपहृत इंटर की छात्रा पुलिस को मिली है. छात्रा घर से इंटर स्कूल खरीक पढ़ने कह कर घर से निकली थी, जो घर वापस नहीं आयी. काफी खोजबीन के बाद पता चला कि खगड़िया जिला के गोगरी थाना के बड़हरा मलिया के अभिषेक कुमार बहला फुसला कर लेकर भाग गया है. खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. कांड अनुसंधान के क्रम में अपहृता मिल गयी. चिकित्सीय जांच व 164 के बयान के पश्चात कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें