24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bahraich News: नहीं कम हो रहा भेड़ियों का आतंक, अब 5 साल की बच्ची को बनाया अपना शिकार

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बीते कई दिनों से भेड़ियों का आतंक जारी है. ये भेड़िए इंसानों पर लगातार जानलेवा हमला कर रहे हैं और खासतौर पर छोटे बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं. अब इन भेड़ियों ने 5 साल की बच्ची पर हमला किया है.

Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बेहराइच जिले में पिछले कई दिनों से खूंखार भेड़ियों के हमले की घटनाएं सामने आ रही है. वन विभाग की तैनाती और मुस्तैदी के बाद भी भेड़ियों के हमले कम नहीं हो रहे हैं. बहराइच के लगभग 35 गांवों के लोग इन खुंखार भेड़ियों की वजह से दहशत में जी रहे हैं. ये आदमखोर भेड़िए मुख्य रूप से छोटे बच्चों को अपना निशाना बना रहे हैं. कल रात लगभग 12 बजे भी इन भेड़ियों ने एक 5 साल की बच्ची पर हमला कर दिया. गनीमत यह रही कि यह हमला उतना जोरदार नहीं रहा और बच्ची को बहुत गंभीर चोटें नहीं आईं. जानकारी के मुताबिक इस बच्ची का नाम अफसाना है जो कि पंडोहिया के गिरधरपुरा में रहने वाले अनवर अली की बेटी है. बता दें कि भेड़ियों के हमले में अबतक कई लोग घायल हो चुके हैं और 10 लोगों की मौत हो चुकी है.

Also Read: Bareilly News: अपराध नियंत्रण में फेल हुए पुलिसकर्मी तो आधिकारी ने कर दिया लाइन हाजिर

इन्हें पकड़ने के लिए वन विभाग दिनरात कर रहा मशक्कत

वन विभाग लगातार इन भेडियों को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. इसके लिए आसपास के जिलों की भी टीमें लगी हुई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग की कड़ी मेहनत के बावजूद अभी 6 में से 4 भेड़ियों को ही पकड़ा गया है. ये भेड़िए कहीं खेतो में खड़ी फसल के बीच एवं कछार इलाके में छिप जाते हैं. इनको पकड़ने के लिए वन विभाग ने operation Bhediya चलाया है जिसमें जमीन में पकड़ अभियान के साथ ड्रोन की भी सहायता ली जा रही है. ज्यादा हमलों को देखते हुए महसी तहसील क्षेत्र में 12 टीमें लगाई गई हैं.

Also Read: Samastipur News: Jamuari river becomes garbage dumping zone:मृतप्राय जमुआरी नदी बनी कचरे का डंपिंग जोन, निगम प्रशासन की अनदेखी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें