27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड से रचाएगी शादी, बैचलर पार्टी में की जमकर मस्ती, कौन है दूल्हा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम झील मेहता जल्द ही शादी रचाने वाली है. उन्होंने अपनी बैचलरेट पार्टी की तसवीरें शेयर की है. फोटोज में वो बेहद स्टनिंग लग रही है.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू भिड़े के रोल से पॉपुलर हुई झील मेहता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है. झील मेहता जल्द ही दुल्हन बनने वाली है और अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे से शादी करने जा रही है. शादी से पहले एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के साथ बैचलरेट पार्टी की. तसवीरों में एक्ट्रेस बेहद खुश दिख रही है. उन्होंने फैंस के साथ फोटोज भी पोस्ट की है.

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ये एक्ट्रेस बनने जा रही दुल्हन

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की पुरानी सोनू यानी झील मेहता अब मिसेज बनने वाली है.

झील मेहता किससे कर रही शादी

एक्ट्रेस अपने अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे संग सात फेरे लेने वाली है. इस बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया था. शादी को लेकर वो काफी उत्साहित है.

झील मेहता ने कहां की बैचलरेट पार्टी

झील ने अपनी दोस्तों के साथो गोवा में बैचलरेट पार्टी की. पार्टी की फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. फोटोज शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, लड़कियां बस मस्ती चाहती हैं. फ्लोरल ड्रेस में वो बेहद खूबसूरत लग रही है. उन्होंने Bride-to-be का शोल्डर स्ट्रैप भी लगाया हुआ है.

फोटोज पर क्या आ रहे कमेंट्स

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने तसवीरों पर रिएक्ट करते हुए लिखा, बधाई हो…कैसी है बाबू’. एक यूजर ने लिखा, बचपन का प्यार. एक यूजर ने लिखा, टप्पू आपको याद करेगा. कई यूजर्स ने उन्हें शादी की बधाई दी.

बॉयफ्रेंड आदित्य दुबे से झील मेहता ने कब की थी सगाई

झील मेहता और आदित्य दुबे ने कुछ महीने पहले ही सगाई की थी और इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था.

झील मेहता के होने वाले पति आदित्य दुबे क्या करते हैं

आदित्य दुबे थ्रीडी आर्टिस्ट, ई-स्पोर्ट्स में है. साथ ही आदित्य गेमिंग स्टूडियो के बिजनेस में है.

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस एक्टर पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता का हुआ निधन, कहा-जिंदगी में अंधेरा हो गया

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ये एक्ट्रेस ले रही पति से तलाक, 7 साल बाद टूटी शादी, बोलीं- हमारे बीच…

Also Read- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो को अलविदा कहने पर अब्दुल ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जब तक शो चलता रहेगा तब तक…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें