24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Stree 2 Box Office Collection: श्रद्धा कपूर की फिल्म ने गदर 2 के इस रिकॉर्ड को तोड़ा, कमा लिए इतने करोड़

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 की स्पीड बॉक्स ऑफिस पर कम होना का नाम नहीं ले रही. अब तीसरे वीक में इसने गदर 2 के इस रिकॉर्ड को तोड़ दिया है.

Stree 2 Box Office Collection: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. अमर कौशिक की ओर से निर्देशित ये मूवी साल 2024 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी है. फिल्म में पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को खूब हंसाया. इसके अलावा तमन्ना भाटिया, वरुण धवन और अक्षय कुमार कैमियो करते नजर आए.

स्त्री 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का किया कलेक्शन

स्त्री 2 ने पहले दिन 60.3 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर शुरू किया और शुरुआती वीकेंड में इसने कई रिकॉर्ड तोड़े. हालांकि, तीसरे रविवार को सबसे ज्यादा कमाई करने के बाद अब हॉरर-कॉमेडी फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट दर्ज की गई. मूवी ने 19वें दिन 6.5 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद इसकी टोटल कमाई 487.87 करोड़ हो गई.

स्त्री 2 ने गदर 2 और जवान का कौन सा रिकॉर्ड

जहां स्त्री 2, शाहरुख खान की जवान, पठान और सनी देओल की गदर 2 को टक्कर दे चुकी है, वहीं अब यह एक बार फिर जवान और गदर 2 को पछाड़ने में कामयाब रही है. जी हां आपने सही सुना स्त्री 2 ने पठान और बाहुबली 2 के बाद 19वें दिन तीसरा सबसे ज्यादा कलेक्शन दर्ज किया. जवान ने रिलीज के 19वें दिन 4.9 करोड़ रुपये कमाए, जबकि गदर 2 ने 5.1 करोड़ रुपये कमाए थे. दिलचस्प बात यह है कि 12.6 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ‘पठान’ इस लिस्ट में अब भी टॉप पर है, इसके बाद 6.95 करोड़ रुपये की कमाई के साथ ‘बाहुबली 2’ दूसरे स्थान पर है.

क्या स्त्री 3 आने वाली है?

इस बीच, अभिषेक बनर्जी ने स्त्री सीरीज की तीसरी किस्त के बारे में भी खुलासा किया. उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस संग बात करते हुए कहा, “इसमें समय लगेगा… अब जब स्त्री 2 इतनी बड़ी हिट बन गई है, तो मुझे पता है कि अगले पार्ट में और ज्यादा मेहनत करने की जरुरत है. जैसा कि स्क्रिप्ट के कुछ हिस्से पहले ही लिखे जा चुके हैं और एक अभिनेता के रूप में मैं सेट पर वापस आने के लिए एक्साइटेड हूं.

Also Read- Bhediya 2 और Stree 3 में से कौन सी फिल्म पहले होगी रिलीज, राजकुमार राव ने किया खुलासा

Also Read- Stree 2 Box Office Collection: स्त्री 2 ने साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का तोड़ा रिकॉर्ड, जानें अब तक का कलेक्शन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें