30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता युवक का कुआं से शव बरामद, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटरिया गांव से मंगलवार की सुबह कुआं से 30 वर्षीय युवक सोनू कुमार यादव का शव पुलिस ने बरामद किया. जो सोमवार की शाम से ही लापता था.

मृतक की मां के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज, गांव के ही चार लोगों को बनाया नामजद, प्रतिनिधि, मुंगेर. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कटरिया गांव से मंगलवार की सुबह कुआं से 30 वर्षीय युवक सोनू कुमार यादव का शव पुलिस ने बरामद किया. जो सोमवार की शाम से ही लापता था. मृतक की मां के बयान पर मुफस्सिल थाना में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है. बताया जाता है कि कटरिया गांव निवासी स्व. सिद्धेश्वर यादव उर्फ हक्को सिपाही का 30 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार यादव सोमवार की शाम घर से निकला. जो देर रात तक घर वापस नहीं लौटा. परिजनों ने खोजबीन किया, लेकिन वह नहीं मिला. हालांकि, देर रात गांव में यह हल्ला हो गया था कि गांव के पुराने बड़े कुएं पर सोनू कुमार का कपड़ा और चप्पल पड़ा हुआ है. मंगलवार की सुबह मुफस्सिल थाना पुलिस गोताखोर टीम के साथ कटरिया गांव पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकाला. शव बाहर निकलते ही घर में कोहराम मच गया और परिजन शव से लिपट कर दहाड़ मारकर रोने लगे. मृतक की वृद्ध मां, पत्नी, भाई व छोटे-छोटे तीन मासूम बेटे-बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल था. इधर, पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया. परिजन सोनू की पीट-पीट कर अथवा कुएं में धक्का देकर हत्या करने का आरोप लगा रहे है.

मां के बयान पर मामला दर्ज

बताया जाता है मृतक की मां नीलम देवी के बयान पर मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज किया गया है. इसमें गांव के ही चार लोगों को नामजद किया गया है. जिस पर पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाया गया है, लेकिन प्राथमिकी में यह हत्या के कारणों का जिक्र नहीं किया गया.

कहते हैं थानाध्यक्ष

मुफस्सिल थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि मृतक की मां के बयान पर मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह तय हो पायेगा कि यह हत्या है या नहीं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें