22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बुधवलिया के सुरेश हत्याकांड में मुख्य आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर

थाना क्षेत्र के बुधवलिया गांव में विगत गुरुवार की दोपहर भूमि विवाद सुलझाने में पंचायती के दौरान दीनानाथ साह, रामजी साह, मुन्ना साह व अन्य के द्वारा सुरेश साह 50 वर्ष की पीटकर हत्या कर दी गयी थी.

नौतन/जगदीशपुर. थाना क्षेत्र के बुधवलिया गांव में विगत गुरुवार की दोपहर भूमि विवाद सुलझाने में पंचायती के दौरान दीनानाथ साह, रामजी साह, मुन्ना साह व अन्य के द्वारा सुरेश साह 50 वर्ष की पीटकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में मुख्य आरोपी दीनानाथ साह पुलिस दबिश को लेकर न्यायालय में अपने आप को समर्पण कर दिया है. इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित मुन्ना साह को बेतिया अस्पताल से घटना के एक दिन बाद ही गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अन्य फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कार्रवाई तेज कर दिया गया है. इससे घबराये मुख्य आरोपित कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. वहीं फरार चल रहे अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. मृत सुरेश साह की पत्नी चंदा देवी के आवेदन पर पुलिस ने दक्षिण तेल्हुआ के मुखिया पति कैलाश मुखिया, दीनानाथ साह, आकाश कुमार, मुन्ना साह, प्रकाश कुमार, विकास कुमार, सरस्वती देवी, निर्मला देवी, साहेब पटेल, रामजी साह को नामजद बनाया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें