24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Siwan News: सीवान में निगरानी विभाग की छापेमारी में नकदी और दस्तावेज बरामद, भूमि उप समाहर्ता गिरफ्तार

Siwan News: निगरानी विभाग की टीम ने मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए सिवान के महराजगंज में भूमि उप समाहर्ता को गिरफ्तार किया है. छापेमारी के दौरान कलर्क के हाथ में 20 हजार रुपए नकद भी बरामद हुए

Siwan News: मंगलवार की शाम पटना से आई विशेष निगरानी विभाग की टीम ने सिवान जिले में बड़ी कार्रवाई की है. निगरानी ने महाराजगंज स्थित भूमि उपसमाहर्ता राम रंजन सिंह के आवास पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि उनके यहां से कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज और 20 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं.

क्लर्क के हाथ से बरामद हुए रुपए

निगरानी विभाग की टीम की अगुवाई कर रहे डिप्टी एसपी सुधीर कुमार ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि भूमि उप समाहर्ता के आवास पर उनके क्लर्क के हाथ से रुपये बरामद किये गये हैं. अभी इस मामले में पूछताछ की जा रही है. जांच पूरी हो जाने के बाद ही अधिकृत रूप से कुछ भी कहा जा सकेगा .

अलग कमरे में हुई पूछताछ

बताया जाता है कि शाम सात बजे के बाद आधा दर्जन सदस्यों के साथ निगरानी विभाग के डिप्टी एसपी सुधीर कुमार ने भूमि उप समाहर्ता के प्राइवेट आवास पर दबिश दी. इस दौरान टीम पहले भूमि उप समाहर्ता को पूछताछ के लिए एक अलग कमरे में ले गयी.

इसे भी पढ़ें: Bihar News : एक्शन में बिहार के नए मुख्य सचिव, सभी अधिकारियों को दिए खास निर्देश

देर रात तक आवास पर ही मौजूद है टीम

इसके बाद टीम के कुछ सदस्य सफेद रंग की बोलेरो में बैठा कर भूमि उपसमाहर्ता को अज्ञात स्थान के लिए रवाना हो गये. हालांकि, कुछ देर बाद टीम भूमि उपसमाहर्ता को लेकर वापस पुनः उनके प्राइवेट मकान पर पहुंची है. देर रात तक भूमि उप समाहर्ता के आवास पर ही टीम जमी रही.

इस वीडियो को भी देखें:

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें