22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिरेका प्रशासन ने 70 अवैध मकानों को किया ध्वस्त

रेल नगरी में चिरेका प्रशासन ने एक बार फिर अनाधिकृत रूप से सरकारी जमीन पर बने कच्चे मकान एवं फुटपाथी दुकानों को ध्वस्त करने का अभियान चलाया.

मिहिजाम. रेल नगरी में चिरेका प्रशासन ने एक बार फिर अनाधिकृत रूप से सरकारी जमीन पर बने कच्चे मकान एवं फुटपाथी दुकानों को ध्वस्त करने का अभियान चलाया. मंगलवार को आमलादही बाजार के निकट ब्लड डोनेशन कार्यालय के पीछे रोड 12, एरिया 6 स्ट्रीट नंबर 32 और 34 के बीच गैर कानूनी रूप से निर्मित संरचनाओं को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया. चिरेका प्रशासन ने बताया कि 20 मई व 26 जून को उक्त स्थलों का निरीक्षण किया गया था. एक सप्ताह के अंदर इन्हें खाली करने को कहा गया था. पर्याप्त समय देने के बाद 16 जुलाई 2024 को सरकारी संपदा अधिनियम 1971 के तहत उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. इसी एक्ट के तहत नोटिस जारी की गयी, जिसमें अतिक्रमणकारियों को अपना सामान हटा लेने को कहा गया था. परंतु कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर 70 स्ट्रक्चर को ध्वस्त किया गया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें