22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चिहरा पुलिस ने ट्रक से शराब की जब्त, दो गिरफ्तार

चिहरा पुलिस ने दुम्मा मोड़ के समीप से मंगलवार को एक डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है और दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है.

चकाई. चिहरा पुलिस ने दुम्मा मोड़ के समीप से मंगलवार को एक डीसीएम ट्रक से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की है और दो शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है. 120 कार्टन शराब ट्रक के अंदर तहखाने से बरामद की गयी है. जानकारी देते हुए एसडीपीओ राजेश कुमार ने बताया कि एसपी डा शौर्य सुमन को सूचना मिली कि एक उजले रंग की डीसीएम ट्रक के तहखाने में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब छिपाकर बोकारो से चकाई के रास्ते लखीसराय जिला ले जायी जा रही है. इसके बाद छापेमारी दल का गठन किया गया. छापेमारी दल ने दुम्मा मोड़ के पास वाहन जांच अभियान चलाया गया. इस क्रम में पुलिस ने झारखंड की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकने का इशारा किया तो वाहन चालक ट्रक लेकर तेजी से भागने का प्रयास करने लगा. तभी पुलिस पीछा कर वाहन को अपने कब्जा में लिया और तलाशी ली गयी तो उसमें रखी 120 कार्टन से 1680 बोतलों में 1080 लीटर शराब बरामद की गयी. इस मामले में पुलिस ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तार शराब तस्कर बोकारो जिले के चास थाना क्षेत्र के प्रभात चास निवासी चंदन कुमार व तेलीडीह चास निवासी लक्ष्मण कुमार है. उन्होंने बरामद शराब की कीमत 15 लाख रुपये बताये जा रहे है. छापेमारी अभियान में चिहरा थानाध्यक्ष अरबिंद कुमार, बिचकोड़वा थानाध्यक्ष राहुल कुमार, अवर निरीक्षक रामकेश्वर पासवान, शिवनंदन कुमार, डीएपी व सैप जवान शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें