29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

58 लीटर सौंफी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सिंगियाही बांध से 58 लीटर नेपाली सौंफी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया.

पुपरी. थाने की पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान सिंगियाही बांध से 58 लीटर नेपाली सौंफी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक तस्कर भागने में सफल रहा. गिरफ्तार तस्कर डुमरा थाना क्षेत्र के हरि छपरा निवासी महंथ मुखिया के पुत्र संजीव मुखिया को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं, भागने वाले तस्कर की पहचान थाना क्षेत्र के बेदौल निवासी दीपलाल मंडल के पुत्र सियावार मंडल के रूप में किया गया है. इस संबंध में पुअनि जनार्दन प्रसाद यादव के आवेदन पर स्थानीय थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

28 लीटर अंग्रेजी व सौंफी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

पुपरी. मद्य निषेध विभाग द्वारा भिट्ठामोड़ चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान 19 लीटर अंग्रेजी व 9 लीटर नेपाली सौंफी शराब के साथ एक बाइक व तीन तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार तस्कर चोरौत निवासी शिवजी राय के पुत्र धर्मेंद्र कुमार, बथनाहा थाना क्षेत्र के तोरना टोला निवासी विनोद साह के पुत्र प्रमोद कुमार एवं रामजी ठाकुर के पुत्र सोनू कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. इस संबंध में जमादार राजेश कुमार मंडल के आवेदन पर मद्य निषेध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

चार कांडों में जब्त 47.845 लीटर शराब का विनष्टीकरण

चोरौत. स्थानीय थाना परिसर में शराब विनष्टीकरण अभियान के तहत मंगलवार को डीएम के निर्देश पर सीओ सह दंडाधिकारी रमेश कुमार की उपस्थिति में चार कांड में जब्त 47.845 लीटर शराब का किया गया विनष्टीकरण. थानाध्यक्ष सुखविंदर नैन ने बताया कि चार कांड में जब्त किया गया 17 लीटर नेपाल निर्मित सौंफी शराब एवं 30.845 लीटर विदेशी शराब का विनष्टीकरण किया गया है. मौके पर चौकीदार अजीत कुमार राय, योगी पासवान, अनिल पासवान व मो राजिक सहित अन्य उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें