25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीरभूम से किशोरी के अपहरण में पुरुलिया से दो लोग गिरफ्तार

बीते शनिवार को जिले के लोकपुर थाना क्षेत्र से ट्यूशन के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की (किशोरी) के अपहरण के मामले में आरोपी युवक समेत दो लोगों को पुरुलिया के नितुरिया थाना क्षेत्र के महुदा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया.

बीरभूम.

बीते शनिवार को जिले के लोकपुर थाना क्षेत्र से ट्यूशन के लिए घर से निकली नाबालिग लड़की (किशोरी) के अपहरण के मामले में आरोपी युवक समेत दो लोगों को पुरुलिया के नितुरिया थाना क्षेत्र के महुदा गांव से गिरफ्तार कर लिया गया. बंधक किशोरी को पुलिस ने जिला बाल कल्याण समिति के पास भेज दिया है. इससे पहले किशोरी के लापता होने पर घर के लोगों ने काफी खोजबीन की, पर वो नहीं मिली.

फिर एक सितंबर को बीरभूम के लोकपुर थाने में शिकायत की गयी. केस दर्ज कर लोकपुर थाने की पुलिस जांच में जुट गयी. इस क्रम में उसे पता चला कि नाबालिग बच्ची से आरोपी युवक का संपर्क फेसबुक पर हुआ था. फेसबुक के जरिये संदिग्ध आरोपी का पता लगाया गया. फिर पुलिस, आरोपी युवक का मोबाइल टावर लोकेशन ट्रेस करते हुए पुरुलिया जिले के नितुरिया थाना क्षेत्र के महुदा गांव पहुंची. लोकपुर थाने की पुलिस टीम जब पुरुलिया के नितुरिया थाने की मदद से आरोपी के गांव पहुंची, तो वो वहां नहीं था. इस पर उसके पिता सुधांशु धीवर(52) को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके बाद आरोपी लोकनाथ धीवर(24) ने लोकपुर थाने में सरेंडर कर दिया. मालूम रहे कि आरोपी लोकनाथ धीवर मुंबई में बढ़ई का काम करता है. किशोरी से उसका संपर्क फेसबुक के जरिए हुआ था. कहा जा रहा है कि आरोपी, किशोरी को भगा कर उससे शादी करना चाहता था. इस बीच, नाबालिग लड़की के परिवार की शिकायत पर लोकपुर थाने की पुलिस टीम ने आरोपी को पुरुलिया से दबोच लिया. मंगलवार को बीरभूम के दुबराजपुर अदालत में आरोपियों को पेश किया गया, जहां से उन्हें 17 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. यह जानकारी दुबराजपुर कोर्ट के सरकारी वकील राजेंद्र प्रसाद दे ने दी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें