24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जन्माष्टमी मेले में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से जख्मी किशोर की इलाज के दौरान मौत

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेले के दौरान घूमने के लिए जा रहे एक किशोर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. उसकी इलाज के क्रम में मंगलवार को बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में मौत हो गयी.

चेरियाबरियारपुर. श्रीकृष्ण जन्माष्टमी मेले के दौरान घूमने के लिए जा रहे एक किशोर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया था. उसकी इलाज के क्रम में मंगलवार को बेगूसराय के एक निजी क्लिनिक में मौत हो गयी. हताहत किशोर की पहचान शाहपुर पंचायत के वार्ड नंबर 07 निवासी रंजीत साह के लगभग 16 वर्षीय पुत्र सन्नी कुमार के रूप में की गयी है. बताया जाता है मेला घूमने के लिए घर से खाना खाकर संध्या में निकला था. तभी स्टेट हाइवे- 55 पर धर्मपुर चौक से पहले कोतवरिया मुहल्ले के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया. वहीं साथ में मेला घूमने जा रहे अन्य लोगों के द्वारा तुरंत इसकी सूचना चेरियाबरियारपुर पुलिस को दी गयी तथा जख्मी किशोर को उठाकर इलाज के लिए सीएचसी चेरियाबरियारपुर पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार करने के उपरांत उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय रेफर कर दिया. विश्वस्त सूत्रों की मानें तो बेगूसराय के निजी क्लिनिक के द्वारा मोटी रकम वसूल करने के बाद भी जख्मी किशोर को बचाया नहीं जा सका. सूत्र बताते हैं कि किशोर के मृत्यु उपरांत बिल जमा करवाने में भी संचालक के द्वारा परेशान किया गया. मुहल्ले में इस बात की चर्चा है कि गरीब मजदूर का पुत्र भी चला गया तथा लाखों रुपये क़र्ज़ के बोझ तले भी दब गया. वहीं शव घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पंचायत मुखिया प्रतिनिधि बम-बम सिंह, पूर्व मुखिया निरंजन कुमार उर्फ टुनटुन, पंसस अजय शर्मा सहित दर्जनों लोगों ने घर पर पहुंच कर पीड़ित परिवार को सांत्वना दिया. तथा स्थानीय प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की. वहीं चेरियाबरियारपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें