24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एनएच पर आपस में टकराये तीन वाहन, बाल-बाल बचे लाेग

काजीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 22 पर राय वीरेंद्र कॉलेज के पास ट्रक बैक करने के दौरान तीन वाहन आपस में टकरा गये. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी.

हाजीपुर. काजीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 22 पर राय वीरेंद्र कॉलेज के पास ट्रक बैक करने के दौरान तीन वाहन आपस में टकरा गये. घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गयी. घटना में दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गये. हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वाहनों में टक्कर के बाद उक्त मार्ग पर थोड़ी देर के लिए जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही काजीपुर थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की सहायता से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर यातायात शुरू कराया. जानकारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर के करीब काजीपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग एनएच-22 पर राय वीरेंद्र कॉलेज के पास एक चालक ट्रक काे बैक कर रहा था. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार हाइवा ने ट्रक में ठोकर मार दी. इसी दौरान बगल से गुजर रहा एक ऑटो भी ट्रक से टकरा गया जिसमें ऑटो चालक को मामूली चोट लगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना में हाइवा का अगला भाग पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. वहीं ऑटो चालक बाल-बाल बच गया. तीन वाहनों के आपस में टकराने से हाइवे का एक लेन जाम हो गया. मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना काजीपुर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष रुपेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन दो वाहनों के टकराने के दौरान आंशिक रूप से एक ऑटो भी चपेट में आ गया था. घटना में किसी के हताहत की सूचना नहीं है. वाहनों को सड़क से हटाकर जब्त कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें