28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोंगिया स्कूल के बच्चों को गिरिडीह पुलिस ने किया जागरूक

टुंडी रोड स्थित मोंगिया स्कूल में मंगलवार को मुफस्सिल थाना गिरिडीह व मोंगिया स्कूल के संयुक्त तत्वाधान में एक कार्यक्रम आयोजित कर छात्र-छात्राओं को जागरूक किया गया. इस दौरान मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बच्चों के बीच साइबर क्राइम, ट्राफिक रुल, गुड टच - बेड टच आदि के प्रति बच्चों को जागरूक किया.

गिरिडीह.

टुंडी रोड स्थित मोंगिया स्कूल में मंगलवार को मुफस्सिल थाना गिरिडीह व मोंगिया स्कूल के संयुक्त तत्वाधान में एक कार्यक्रम आयोजित कर छात्र-छात्राओं को जागरूक किया गया. इस दौरान मुफस्सिल थाना प्रभारी श्याम किशोर महतो ने बच्चों के बीच साइबर क्राइम, ट्राफिक रुल, गुड टच – बेड टच आदि के प्रति बच्चों को जागरूक किया. थाना प्रभारी ने बच्चों को बताया कि साइबर क्राइम एवं सरकार द्वारा जनहित में जारी की गई टोल फ्री नंबर 100, 112, 1098, और 1930 नंबर की उपयोगिता बतायी. वहीं सब- इंस्पेक्टर नीलिमा और सब- इंस्पेक्टर बुद्धेश्वर ने स्कूल के छात्र एवं छात्राओं को गुड टच – बेड टच एवं ट्राफिक रुल के प्रति जागरूक किया. इस मौके पर मोंगिया स्कूल के प्रध्यापिका पुनीत कौर एवं स्कूल के निदेशक सन्नी शर्मा ने छात्र एवं छात्राओं का उत्साहवर्धन करते हुए छात्र एवं छात्राओं से अपील किया कि सरकार के जनहित में चलाये जाने वाले इन नंबरों एवं पुलिस द्वारा दी गयी जानकारियों को अपने आसपास के लोगों को भी बतायें ताकि लोगों में साइबर क्राइम, ट्राफिक रुल, गुड टच – बेड टच जैसे मसलों पर लोग जागरूक हो सके और कभी विपरीत परस्थिति पेश आने पर अपनी मदद कर सके.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें