28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हेमंत सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त : बिरंची नारायण

भाजपा बोकारो जिला कार्यसमिति की बैठक, वक्ताओं ने राज्य सरकार पर साधा निशाना, सी ग्रेड बूथों पर विशेष ध्यान देने की सलाह

चास, भारतीय जनता पार्टी बोकारो जिला कार्यसमिति की बैठक मंगलवार को चास स्थित दीपांजलि सभागार में हुई. अध्यक्षता जिला अध्यक्ष जयदेव राय ने की. अपने संबोधन में विधायक बिरंची नारायण ने हेमंत सरकार पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहने का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य में भाजपा की सरकार बनाने का आह्वान किया. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान के तहत सी ग्रेड बूथों पर विशेष ध्यान देने को कहा. श्री नारायण ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजनों ने लोकसभा चुनाव में धनबाद और गिरिडीह लोकसभा सीट पर ऐतिहासिक दिलायी है, उसी प्रकार आगामी विधानसभा चुनाव में बोकारो की सभी सीटों पर जीत दिलायेगी और झारखंड में भाजपा की सरकार बनेगी.

पांच साल में संथाल के पहाड़ को बेचकर खाई में कर दिया तब्दील

विधायक ने कहा कि लोक-लुभावन नारों के साथ सत्ता में बैठी हेमंत सरकार में हर तरफ भ्रष्टाचार का बोलबाला है. अधिकारियों की पोस्टिंग के पैसे लिए जाते हैं. पूरे झारखंड में अंचल कार्यालय में मोटेशन के नाम पर पैसे की उगाही को जा रही है. आमजनों की समस्या से मुख्यमंत्री और उनके विधायक-मंत्री को कोई मतलब नही है. पिछले पांच साल में संथाल के पहाड़ खाई में तब्दील हो गये. सरकार ने पूरे संथाल की खनिज संपदा को गलत तरीके से बेच कर अपनी तिजोरी भरी है. हेमंत सरकार ने अपने पूरे कार्यकाल में बालू घाट का नीलामी तक नहीं की. बिचौलिये मनमाने तरीके से बालू बेच रहे है. उनको रोकने वाला कोई नहीं है.

बांग्लादेशी घुसपैठियों की बढ़ती जा रही संख्या

श्री नारायण ने कहा हेमंत सरकार के संरक्षण में आदिवासियों का धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है और प्रदेश में रोज बांग्लादेशी घुसपैठियों की संख्या बढ़ती जा रही है. आज संथाल परगना की डेमोग्राफी बदल गयी है. राज्य सरकार ने हर वर्ग को गुमराह किया है.

आमजन दें सुझाव : जिलाध्यक्ष

भाजपा जिला अध्यक्ष जयदेव राय ने कहा कि प्रदेश द्वारा घोषित कार्यक्रम को बूथ स्तर पर समन्यव बनाकर क्रियान्वयन करना है. साथ ही चुनाव तैयारी को लेकर कई टिप्स दिए. जिला अध्यक्ष ने पार्टी के घोषणा पत्र व सुझाव अभियान पर कहा कि पूरे प्रदेश में अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए एक व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया गया है जिसमे आम जन अपना सुझाव दें.

समन्वय बनाकर कार्य करने का आह्वान

भाजपा बोकारो जिला प्रभारी विनय लाल ने मंडल अध्यक्षों को तीन सिंतबर से छह सितंबर तक मंडल में बैठक करने के साथ सभी शक्ति केंद्र एवं बूथ अध्यक्षों में समन्वय बनाकर कार्य करने का आह्वान किया. कहा कि पार्टी के सभी नये-पुराने कार्यकर्ता अनुभवी एवं तेजतर्रार हैं. सभी एकजुट हो झारखंड की मौजूदा सरकार को सत्ता से बाहर करें. जनता के बीच जाकर पार्टी की नीतियों और उपलब्धियां को बताने का काम करे.

इन्होंने किया संबोधित

: बैठक में चंदनकियारी विधानसभा प्रभारी चंद्रशेखर सिंह, बेरमो प्रभारी प्रदीप साहू, गोमिया प्रभारी डॉ संजय सिंह, पूर्व विधायक योगेश्वर महतो बाटुल, पूर्व जिलाध्यक्ष रोहित लाल सिंह, डॉ प्रह्लाद बरनवाल, अंबिका खवास, प्रह्लाद महतो, जगरनाथ राम, आरती राणा, देवनारायण प्रजापति, मुकेश राय, अर्जुन सिंह, लक्ष्मण नायक, शशि भूषण, ओझा मुकुल सहित अन्य ने भी अपने विचार रखे. कार्यसमिति बैठक का संचालन जिला महामंत्री संजय त्यागी व धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री अनिल स्वर्णकार ने किया .

ये थे मौजूद :

मौके पर जिला उपाध्यक्ष धीरज झा, गौर रजवार, बिनोद गोराई, सुभाष महतो, माथुर मंडल, संजय सिंह, मंटू राय, ईश्वर महतो, सोनम दुबे, जयप्रकाश तापड़िया, इंद्र कुमार झा, विश्वनाथ दत्ता, अर्चना सिंह, ध्रुव सिन्हा, नीरज कुमार, अमर स्वर्णकार, हरिश्चंद्र सिंह, विक्की राय, हरिपद गोप, धनंजय चौबे, विनय किशोर, मनोज सिंह, अशोक शर्मा, बाटुल प्रमाणिक, बबलू चौबे, पंकज शेखर, जगरनाथ कुमार, गोविंद महतो, किशोर महतो सहित अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें