26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

खेत में छिड़काव कर रही महिला की करंट से मौत

मोटर को चोरी से बचाने के लिए मालिक ने नंगे तार से किया था घेराव

प्राणपुर. थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर गांव स्थित बहियार में धान खेत में दवाई छिड़काव करने के क्रम में बिजली के करंट की चपेट में आकर महिला निशा देवी पति नीरज यादव की मौत हो गयी. मृतिका के परीजनों ने बताया कि केवाला पंचायत के सताल डीह बहियार में विनोद ठाकुर का बिजली मोटर पंप लगा हुआ है. जिसमें बिजली मोटर पंप को चोरी होने से बचने के लिए बिजली मोटर पंप के चारों तरफ नंगा बिजली का तार लगा के रख दिया गया था. ताकि बिजली मोटर पंप चोरी नहीं हो. सोमवार शाम करीब 5:00 बजे धान खेत में दवाई छिड़काव करने के क्रम में निशा देवी पति नीरज यादव बिजली के नंगी तार में सटने से घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. हालाकि निशा देवी को परिजनों ने सीएचसी में लाया, जहां डॉक्टर ने निशा देवी को मृत घोषित कर दिया. इस खबर को मालूम होते ही प्राणपुर पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेने का प्रयास किया गया. मृतिका के परिजनों द्वारा विरोध करने पर पुलिस वापस लौट गयी. इधर मृतिका के परिजन एवं बिजली मोटर पंप चालक द्वारा आपसी समझौता के तहत शव को दाह संस्कार कर दिया गया.

करंट की चपेट में आकर बिजली मिस्त्री जख्मी, रेफर

कोढ़ा. कोढ़ा थाना क्षेत्र के मखदमपुर पंचायत के झिटकिया गांव में नहर के समीप एग्रीकल्चर 11 हजार विद्युत तार की मरम्मति कर रहे फुलवरिया पंचायत के मथुरिया बाड़ी निवासी मनोज रविदास के पुत्र देवा रविदास उम्र 24 वर्ष गंभीर रूप से जख्मी हो गया. बिजली मिस्त्री को उनके परिजनों एवं ग्रामीणों के द्वारा आनन आफन में इलाज हेतु समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोढ़ा लाया गया. जहां चिकित्सकों के द्वारा जख्मी का प्राथमिक उपचार कर जख्मी का स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर चिकित्सा के लिए पूर्णिया मेडिकल संस्थान भेजा गया.

10 किलो गंजा के साथ तस्कर गिरफ्तार, शराब लदे वाहन को छोड़कर तस्कर फरारप्राणपुर. रौशना थाना क्षेत्र के लाभा चेक पोस्ट के समीप एनएच 81 मुख्य सड़क पर पश्चिम बंगाल की ओर से कटिहार की ओर आ रहे अलग-अलग वाहनों से एक गांजा तस्कर को दस किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है. जबकि एक चार चक्का वाहन से 181.41 लीटर शराब बरामद किया. पुलिस को देखकर शराब तस्कर वाहन छोड़कर फरार हो गया. थानाध्यक्ष मासूम कुमारी ने बताया कि बिहार- बंगाल सीमा पर अवस्थित लाभा चेक पोस्ट के समीप एनएच 81 मुख्य सड़क पर गुप्त सूचना के आधार पर वाहनों कि जांच कि गयी. जिसमें बाइक सवार अभियुक्त मिथुन मंडल पिता प्रभु मंडल, मानन टोला थाना रतवा जिला मालदा पश्चिम बंगाल निवासी को दस किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया गया है. वहीं डब्लूबी 44डी 8358 नम्बर के चार पहिया वाहन पर सवार होकर पश्चिम बंगाल से कटिहार की ओर तीव्र गति से भाग रहे चार पहिया वाहन छोड़कर फरार वाहनों से 181 लीटर 41 एमएल विदेशी शराब को जब्त किया गया है. इस मौके पर पुलिस अवर निरीक्षक अजय कुमार पासवान के साथ कई पुलिस बल मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें