27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Madhubani News. विज्ञान प्रदर्शनी में अव्वल आये प्रतिभागी हुए पुरस्कृत

Madhubani News. विवेकानंद मिशन विद्यापीठ में आयोजित विज्ञान प्रदर्शनी में अव्वल आये छात्रों को विद्यालय के एमडी पुरस्कृत कर सम्मान पत्र दिया.

Madhubani News. मधुबनी . विवेकानंद मिशन विद्यापीठ में आयोजित विज्ञान प्रदर्शनी में अव्वल आये छात्रों को विद्यालय के एमडी श्रवण पूर्वे, निदेशक साहिल पूर्वे व प्रधानाचार्य अभिषेक कुमार ने उनके प्रोजेक्ट के आधार पर पुरस्कृत कर सम्मान पत्र दिया. इसके अलावा उन बच्चों को भी सम्मानित किया गया जिन्होंने जिला स्तरीय पदक जीते. प्रिंस यादव ने 100 मीटर रेस में सिल्वर व 400 मीटर रेस में स्वर्ण पदक जीता. दिव्यांशु राज ने 100 मीटर की रेस में स्वर्ण पदक जीता. जिससे बच्चों में खुशियों का माहौल दिखा. Madhubani News. पुरस्कार वितरण के पश्चात विद्यालय के निदेशक ने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि जितनी मेहनत करेंगे उतना ही बेहतर परिणाम आएगा. अव्वल आए छात्रों से प्रेरणा लेने की जरूरत है. निदेशक साहिल पूर्व ने कहा कि उन बच्चों से सीख लेने की जरूरत है जिन्होंने कठिन परिश्रम से प्रशस्ति पत्र व मेडल प्राप्त किया है. इसी तरह पढ़ाई में भी कठिन परिश्रम से मंजिल हासिल किया जा सकता है. प्राचार्य ने बच्चों को प्रभावी उदाहरण देकर विज्ञान में आगे बढ़ने व प्रतियोगी बनने के लिए प्रोत्साहित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें