25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पातिपुकुर : कार्डबोर्ड कारखाने में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

दक्षिण दमदम नगरपालिका के 32 नंबर वार्ड अधीन पातिपुकुर के माइकल कॉलोनी में स्थित एक कार्डबोर्ड (दफ्ती) कारखाने में मंगलवार तड़के भीषण आग लग गयी.

10 इंजनों की मदद से दमकलकर्मियों ने बुझायी आग

घटनास्थल पर पहुंचे दमकल मंत्री सुजीत बोस

संवाददाता, दमदम

. दक्षिण दमदम नगरपालिका के 32 नंबर वार्ड अधीन पातिपुकुर के माइकल कॉलोनी में स्थित एक कार्डबोर्ड (दफ्ती) कारखाने में मंगलवार तड़के भीषण आग लग गयी. सूचना मिलने के बाद 10 दमकल इंजन मौके पर पहुंचे. घंटों मशक्कत के बाद दमकलकर्मियों ने आग बुझायी. घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जानकारी के मुताबिक, सुबह करीब साढ़े चार बजे स्थानीय लोगों ने कारखाने से आग की लपटें उठती देख दमकल विभाग को सूचना दी. खबर पाकर एक-एक कर 10 दमकल इंजन मौके पर लाये गये. दमकल मंत्री सुजीत बोस भी घटनास्थल पर पहुंचे. करीब दो घंटे की कोशिश के बाद दमकलकर्मियों ने आग बुझाने में सफलता पायी. दमकल मंत्री ने कहा कि आग कैसे लगी, यह बताना अभी संभव नहीं है.

दमकल विभाग मामले की जांच कर रहा है. उधर, दमकल अधिकारियों का कहना है कि आग लगने का कारण अब स्पष्ट नहीं है. फॉरेंसिक विभाग की टीम घटनास्थल की जांच करेगी. प्राथमिक अनुमान है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है. गोदाम में काफी कागज होने के कारण आग तेजी से फैल गयी थी.

उधर, स्थानीय लोगों ने घटना को लेकर नाराजगी जाहिर की. लोगों का कहना है कि यह पहली घटना नहीं है. इसके पहले भी तीन-चार बार उक्त कारखाने में आग लग चुकी है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें