24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गिरिडीह न्यूज. चाय दुकान में छापेमारी, 500 ग्राम गांजा के साथ दो गिरफ्तार

गिरिडीह न्यूज. देवरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सीओ श्यामलाल मांझी की उपस्थिति में चतरो के बरवाडीह मोड़ पर संचालित जय बाबा झुमराज स्पेशल चाय व पान दुकान में छापेमारी कर पांच सौ ग्राम गांजा के साथ के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया.

देवरी. देवरी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सीओ श्यामलाल मांझी की उपस्थिति में चतरो के बरवाडीह मोड़ में संचालित जय बाबा झुमराज स्पेशल चाय व पान दुकान में छापेमारी कर पांच सौ ग्राम गांजा के साथ के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस को बाइक संख्या बीआर 46क्यू 4903 जब्त करने में सफलता मिली. किया गया है. जानकारी के मुताबिक मंगलवार की शाम में एक बाइक सवार दो युवकों में एक डिक्की से गांजा को निकालकर चाय की दुकान में रखा था. इसी दौरान छापेमारी दल ने दोनों को पकड़ लिया गया. देवरी के थाना प्रभारी सोनू कुमार साहू ने बताया कि गांजा का तस्करी की सूचना पर गिरिडीह के एसपी ने छापेमारी टीम गठित की. टीम ने चतरो बरवाडीह मोड़ पर छापेमारी की कर 500 ग्राम गांजा जब्त किया गया. मामले में गंभारडीह गांव निवासी बबन राय उर्फ कारू राय एवं चकाई (बिहार) थाना क्षेत्र के नारोडीह के दिवाकर राय को गिरफ्तार किया गया. दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें बुधवार को जेल भेज दिया गया. टीम में एसआई रिशु सिन्हा, सैट के आरक्षी संतोष यादव, त्रिवेणी प्रजापति आदि शामिल थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें