24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Jamshedpur News सुल्तानपुर से पुरी और अंबाला से खड़गपुर के बीच चलेगी दो ट्रेनें, जानिये कहां-कहां होगा ठहराव

Jamshedpur News : रेलवे यात्रियों की भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है. यह स्पेशल ट्रेन उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से ओड़िशा के पुरी और पंजाब के अंबाला से पश्चिम बंगाल के खड़गपुर के लिए चलेगी.

सुल्तानपुर – पुरी ट्रेन का 22 स्टेशनों पर होगा ठहराव

अंबाला – खड़गपुर ट्रेन का 14 स्टेशनों पर होगा ठहराव

Jamshedpur News

: रेलवे यात्रियों की भीड़ को देखते हुए स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया है. यह स्पेशल ट्रेन उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर से ओड़िशा के पुरी और पंजाब के अंबाला से पश्चिम बंगाल के खड़गपुर के लिए चलेगी. इसको लेकर रेलवे ने अधिसूचना जारी कर दी है. सुल्तानपुर से पुरी के लिए पांच सितंबर को ट्रेन संख्या-04200 दिन के ग्यारह बजे सुल्तानपुर से रवाना होकर दूसरे दिन 6 सितंबर को दिन के 1:10 बजे पुरी पहुंचेगी. यह ट्रेन वाराणसी-दीनदयाल उपाध्याय-गया-गोमो- टाटा- हिजली-कटक-खुर्दारोड के रास्ते जाएगी. इस दौरान करीब 22 स्टेशनों में इसका ठहराव होगा, जिनमें जौनपुर, वाराणसी, दीनदयाल उपाध्याय, सासाराम, डेहरी ऑनसोन, अनुग्रह नारायण रोड, गया, कोडरमा, पारसनाथ, नेताजी सुभाष चंद्र बोस (गोमो), बोकारो स्टील सिटी, मुरी, टाटानगर, हिजली, जलेश्वर, बलेश्वर, भद्रक, कटक, भुवनेश्वर, खुर्दा रोड और पुरी में होगा.

अंबाला से खड़गपुर के लिए छह सितंबर को रात साढ़े 12 बजे खुलेगी ट्रेन

वहीं अंबाला से खड़गपुर के लिए यह ट्रेन 6 सितंबर को रात के 12:30 में प्रस्थान कर खड़गपुर सात सितंबर को 5:20 बजे पहुंचेगी. इसका गाड़ी नंबर 04558 होगा. आने-जाने के क्रम में इस ट्रेन का ठहराव 14 स्टेशनों पर होगा. यह ट्रेन अंबाला, खड़गपुर के बीच में सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली, लखनऊ, सुल्तानपुर, जाफराबाद, वाराणसी, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, गया, नेताजी सुभाष चंद्र बोस (गोमो), पुरूलिया, टाटानगर में होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें