29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेट में चाकू मार पिता की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के मुड़ला टोली निवासी साधो उरांव (52) के पेट में मंगलवार रात उसके पुत्र अमित कुमार (29) ने चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.

बुढ़मू. ठाकुरगांव थाना क्षेत्र के मुड़ला टोली निवासी साधो उरांव (52) के पेट में मंगलवार रात उसके पुत्र अमित कुमार (29) ने चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार मृतक मजदूरी का काम करता था. घटना शाम करीब सात बजे की है. बताया जाता है कि पिता की हत्या के बाद पुत्र ने शराब पी ली. इधर, घटना की जानकारी गांव के लोगों ने बुढ़मू के हतनई गांव निवासी उसके दामाद को दी. बाद में दामाद ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विनीत कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया. स्थानीय लोगों के अनुसार पिता-पुत्र में शराब के नशे में आये दिन मारपीट की घटना होती है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें