26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी के छह मोबाइल फोन व बाइक के साथ दो धराये

झपटा मार मोबाइल छीनने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए नगर पुलिस ने उनके पास से छीने गये छह मोबाइल फोन को जब्त किया है.

बेतिया. झपटा मार मोबाइल छीनने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार करते हुए नगर पुलिस ने उनके पास से छीने गये छह मोबाइल फोन को जब्त किया है. साथ हीं साथ उनके द्वारा प्रयुक्त की जा रही बाइक को भी जब्त कर लिया है. नगर थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार दोनों को पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि नगर थाना के दारोगा ऋतुराज जायसवाल को सूचना मिली कि सागर पोखरा शिवमंदिर के समीप से किसी व्यक्ति का मोबाइल झपटामार कर छीन कर दो युवक इमली चौक की ओर भाग रहे है. इसी दौरान ऋतुराज जायसवाल भी इमली चौक की ओर हीं थे. सूचना पाते ही उन्होंने इमली चौक के समीप घेराबंदी करते हुए अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों के साथ बाइक चेकिंग व संदिग्धों की तलाशी लेनी आरंभ की. इसी बीच एक बाइक पर सवार दो युवक आये पुलिस टीम को देखते हीं वें बाइक मुड़ाकर भागने का प्रयास किये. तभी वें बाइक मोड़ने के चक्कर में सड़क पर हीं गिर पड़े. पुलिस जवानों ने उन्हें दबोच लिया. तलाशी लिये जाने पर उनके पास से छह एंड्रायड विभिन्न कंपनियों के मोबाइल फोन बरामद हुए. पूछताछ के दौरान इन दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पुलिस को बताया कि दोनों भीड़ भाड़ वाले इलाके में या राह चलते राहगीरों के मोबाइल छीनने या चुराने का काम करते हैं. पुलिस ने पूछताछ के बाद प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पूर्वी करगहिया वार्ड 31 निवासी रंजन कुमार व सिपाही कुमार को न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें