28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Sitamarhi : सिविल सर्जन ने महिला चिकित्सक की कमी को लेकर की पूछताछ

सीतामढ़ी. सिविल सर्जन डॉ सुरेश प्रसाद ने बुधवार की दोपहर में सदर अस्पताल पहुंचकर महिला चिकित्सक की कमी को लेकर पूछताछ की.

Sitamarhi : सीतामढ़ी. सिविल सर्जन डॉ सुरेश प्रसाद ने बुधवार की दोपहर में सदर अस्पताल पहुंचकर महिला चिकित्सक की कमी को लेकर पूछताछ की. मौके पर उपाधीक्षक डॉ सुधा झा भी मौजूद रही. उपाधीक्षक ने सीएस को सदर अस्पताल में वर्तमान में कार्यरत महिला चिकित्सक की जानकारी दी. वही बतायी कि सदर अस्पताल में कार्यरत दो महिला चिकित्सक करीब आठ महीने से अधिक समय से अवकाश पर है. बार-बार छुट्टी रद्द करने की नोटिस के बावजूद महिला चिकित्सक डॉ रुबी कुमारी व डॉ निवेदिता भारती ड्यूटी पर नहीं आ रही हैं. बतायी कि वर्तमान सदर अस्पताल में कुल पांच महिला चिकित्सक डॉ दीपा सिंह, डॉ अनुजा प्रीतम, डॉ अर्चना कुमारी, डॉ रीता महतो, डॉ निशा कुमारी कार्यरत हैं. जिसमें से तीन महिला चिकित्सक के द्वारा गर्भवती महिलाओं के प्रसव के समय जरुरी पडने पर ऑपरेशन कर सकती है. इससे पहले सीएस के द्वारा सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, मातृ-शिशु भवन की जांच की. बताया कि सदर अस्पताल में और महिला चिकित्सक की आवश्यकता है. वहीं, अवकाश के नाम पर ड्यूटी पर नहीं आने वाली महिला चिकित्सक की जानकारी स्वास्थ्य विभाग को भेजा जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें