31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih news: धनबाद-कोयंबटूर स्पेशल ट्रेन का हजारीबाग रोड स्टेशन में ठहराव शुरू

Giridih news: ट्रेन का ठहराव हजारीबाग रोड स्टेशन में नहीं दिये जाने पर राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठन ने इसके लिए आवाज उठाना शुरू कर दिया. हजारीबाग रोड स्टेशन की उपेक्षा किये जाने को लेकर आंदोलन किये जाने का निर्णय लिया गया था.

हजारीबाग रोड रेलवे स्टेशन में धनबाद से खुलने वाली स्पेशल धनबाद-कोयंबटूर एक्सप्रेस ट्रेन का ठहराव बुधवार से शुरू हुआ. यह ट्रेन सप्ताह में एक दिन धनबाद से कोयंबटूर के लिए चलेगी. इस ट्रेन का परिचालन रेलवे ने कुछ दिन पूर्व शुरू किया गया था. ट्रेन का ठहराव हजारीबाग रोड स्टेशन में नहीं दिये जाने पर राजनीतिक दलों व सामाजिक संगठन ने इसके लिए आवाज उठाना शुरू कर दिया. हजारीबाग रोड स्टेशन की उपेक्षा किये जाने को लेकर आंदोलन किये जाने का निर्णय लिया गया था. ठहराव से संबंधित ज्ञापन यात्री सुविधा संघ ने डीआरएम धनबाद को भेजा. इस पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए रेलवे बोर्ड ने बुधवार से हजारीबाग रोड स्टेशन में इस ठहराव की मंजूरी दी. ट्रेन संख्या 03325 का यहां दिन के 11:20 बजे पहुंचेगी और 11:22 बजे प्रस्थान करेंगी. इस गाड़ी के ठहराव होने से आम लोगों को दक्षिण भारत की यात्रा करने में सुगमता होगी.

ट्रेन रुकने पर लोगों ने चालक का किया स्वागत

बुधवार से ट्रेन के रुकने पर रेल यात्री सुविधा संघ, भाजपा, भाकपा माले, कांग्रेस व अन्य पार्टियों तथा सामाजिक संगठन के सदस्यों ने गाड़ी के इंजन को फूल माला तथा गुब्बारों से सजाया, चालक को पहना तथा अंग वस्त्र व बुके देकर स्वागत किया गया. उपस्मिथित लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी. मौके पर यात्री सुविधा संघ के राजू मंडल, कांग्रेस के दीपक माहेश्वरी, नकुल सिंह, विक्की जैन, अंबुज वर्मा, भाकपा माले के विजय सिंह, जिम्मी चौरसिया, भाजपा के टिंकू साव, निर्मल कुमार भारती, समाजसेवी परमानंद बरनवाल, केपी कुशवाहा, धर्मपाल महतो, आरपीएफ के एएसआई एमके सिंह समेत अन्य मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें