31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: 27 मवेशी लदा ट्रक जब्त, चालक समेत तीन गिरफ्तार

Giridih News: हेसला के समीप चेकिंग अभियान के क्रम में बिहार की तरफ से आ रही एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन पुलिस को देखते हुए ट्रक चालक गाड़ी को भगाने लगा. ट्रक का पीछाकर कुछ दूरी पर पकड़ा गया. ट्रक के पीछे हिस्से में तिरपाल से बांधकर मवेशी को लोड कर ले जाया जा रहा था.

गुप्त सूचना के आधार पर बगोदर पुलिस ने बुधवार को मवेशी लदे एक ट्रक को जब्त किया. बगोदर थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि गिरिडीह एसपी को गुप्त सूचना मिली कि जीटी रोड बिहार से एक ट्रक में मवेशी को लोड कर बंगाल ले जाया जा रहा है. सूचना को लेकर बगोदर जीटी रोड में चेकिंग अभियान चलाया गया. यहां हेसला के समीप चेकिंग अभियान के क्रम में बिहार की तरफ से आ रही एक ट्रक को रुकने का इशारा किया गया. लेकिन पुलिस को देखते हुए ट्रक चालक गाड़ी को भगाने लगा. ट्रक का पीछाकर कुछ दूरी पर पकड़ा गया. ट्रक के पीछे हिस्से में तिरपाल से बांधकर मवेशी को लोड कर ले जाया जा रहा था. इससे संबंधित कागजात की मांग चालक से की गयी. लेकिन चालक दस्तावेज नहीं दे सका. इसके बाद ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया.

ट्रक में लदे थे 27 मवेशी, भेजा गया गोशाला, तीन को भेजा जेल

ट्रक में लदे 17 भैंस व 10 भैंस के बच्चों समेत सभी 27 मवेशियों को गोशाला भेज दिया गया. वहीं चालक, उप चालक और व्यापारी को गिरफ्तार कर गिरिडीह जेल भेज दिया गया है. इस बाबत थाना प्रभारी विनय कुमार यादव ने बताया कि पकड़े गये लोगों में चालक मो हसन, गाजीपुर उत्तर प्रदेश, उप चालक सफरोज खान, ग्राम महनाकला थाना दिलदार नगर गाजीपुर, मोनू यादव गाजीपुर, राजू यादव बायापुर थाना मनेर जिला पटना का रहने वाला है. बतया कि जब्त मवेशियों के मामले में बगोदर पुलिस के द्वारा लगातार छापामारी की जा रही है. बीते एक सप्ताह के भीतर 110 मवेशी को जब्त की हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें