24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नर्स के गले से चेन खींच कर भाग रहा झपटमार पकड़ाया

बाइक सवार दो अपराधियों ने रिटायर्ड महिला नर्स की गले से चेन छीन लिया और फरार हो गये

थाना क्षेत्र के बाइपास पर बाइक सवार दो अपराधियों ने रिटायर्ड महिला नर्स की गले से चेन छीन लिया और फरार हो गया. महिला के चिल्लाने पर पुलिस व स्थानीय लोग ने अपराधियों का पीछा कर आरोपितों को कृष्णगढ़ चौक के पास पकड़ लिया. इस दौरान एक आरोपित मौका का फायदा उठाते हुए बाइक से कुदकर भाग गया, जबकि दूसरा पकड़ा गया. लोगों ने उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसका हाथ टूट गया. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस उसे लोगों की गिरफ्त से छुड़ाकर इलाज के लिए रेफरल अस्पताल भेजा. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए से उसे डॉक्टर ने बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया. आरोपित पूर्णिया जिले के रजनी भट्ठा का रहनेवाला कैलाश कुमार है. उसने बताया कि उसके साथी का नाम रमेश कुमार है, दोनों छिनतई करने बाइक से सुलतानगंज पहुंचे थे. आरोपित की जब तलाशी ली गयी, तो उसके पास से छिनतई वाला चेन और एक मास्टर चाबी भी बरामद किया गया. वहीं, मामले को लेकर पीड़िता इंदुबाला ने पुलिस को बताया कि वह दिलगौरी चौक से बच्चे का बाल कटिंग करा कर लौट रही थी. बाइपास सड़क में प्रवेश करते ही पीछे से बाइक पर सवार दो अपराधी आये और गले से चेन छीनकर फरार हो गये. इंस्पेक्टर धीरेंद्र यादव ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी से पूछताछ की जा रही है. सुलतानगंज में कई घटना को अंजाम देने की बात उसने स्वीकार की है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आरोपित कई बार जेल जा चुका है और कोढ़ा गिरोह का सदस्य है. घटना में शामिल एक अन्य अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है.

मारपीट कर सिर फोड़ने को लेकर दिया आवेदन

झंडापुर थाना क्षेत्र औलियाबाद के नीलेश कुमार मिश्रा पिता विनोद मिश्रा ने झंडापुर थाना आवेदन देकर दबंगों पर मारपीट कर सिर फोड़ने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. आवेदन में औलियाबाद के अंकित कुमार पिता संजय कुमार मिश्र, संजय कुमार मिश्रा पिता स्व महेंद्र मिश्रा, वीरेंद्र कुमार, लवली कुमारी, रंजू देवी, साक्षी कुमारी को अभियुक्त बनाते हुए लिखा है कि बुधवार की सुबह 10:30 बजे आंगनबाड़ी केंद्र जा रहे थे तभी गांव के सत्संग भवन के समीप घात लगाये उपरोक्त अभियुक्तों ने लाठी, खंती औऱ हथियार से लैस चारों तरफ से घेर मारपीट करने लगे. घटना में मेरा सिर फट गया. शरीर के अन्य अंगों में गहरे जख्म व चोट है. इस दौरान घर में घुस कर लूटपाट व रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है. घायल नीलेश का इलाज बिहपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया. डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर कर दिया. लिखा है कि मुझे पिटता देख मेरी वयोवृद्ध माता मुझे बचाने आयी, तो सभी ने उनके साथ भी मारपीट की.झंडापुर थानाध्यक्ष विश्वबंधु कुमार ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें