27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मालदा-हावड़ा ट्रेन में टीटीई से विधायक की हुई कहासुनी !

र्व रेलवे (इआर) ने बुधवार को कहा कि ट्रेन में यात्रा के दौरान एक टीटीइ (ट्रेन टिकट परीक्षक) के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है

विधायक के साथ यात्रा कर रही महिला के पास टिकट नहीं होने का आरोप

संवाददाता, हावड़ा

पूर्व रेलवे (इआर) ने बुधवार को कहा कि ट्रेन में यात्रा के दौरान एक टीटीइ (ट्रेन टिकट परीक्षक) के साथ कथित रूप से दुर्व्यवहार करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि प्रभात खबर इस वीडियो की प्रमाणिकता की पुष्टि नहीं करता है. बताया जाता है कि उक्त घटना सोमवार को मालदा-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस में घटी है.

खबर है कि विधायक कनाई चंद्र मंडल ट्रेन में यात्रा कर रहे थे. उनके साथ एक महिला भी यात्रा कर रही थी, जिसके पास सही टिकट नहीं था. वीडियो में नजर आ रहा है कि ‘एसी चेयर कार’ डिब्बे के यात्री विधायक के साथ कथित रूप से बिना टिकट के सफर कर रही उनकी साथी का विरोध कर रहे हैं. इसपर विधायक आपा खो देते हैं और फिर कहासुनी होने लगती है. एक यात्री द्वारा नवग्राम के विधायक कनाई चंद्र मंडल से यह पूछते सुना जा सकता है कि क्या यहां तानाशाही है या फिर लोकतंत्र. यात्री कहता है कि क्या वह एक विधायक हैं, इसलिए वह कुछ भी कर सकते हैं. ट्रेन में मौजूद कई अन्य यात्रियों ने भी उनसे पूछा कि क्या कोई बिना वैध टिकट के ‘चेयर कार’ डिब्बे में यात्रा कर सकता है. वीडियो में विधायक को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्होंने कोई गलती नहीं की है और टीटीइ चाहे तो अदालत जा सकता है.

पूर्व रेलवे के प्रवक्ता कौशिक मित्रा ने कहा कि सोमवार को मालदा-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस में यह जो घटना घटी, उस सिलसिले में आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर विचार किया जा रहा है. श्री मित्रा ने कहा कि (पूर्व रेलवे) प्रशासन वकीलों व वरिष्ठ अधिकारियों के साथ परामर्श कर रहा है.

हालांकि विधायक ने भी दावा किया कि दरअसल ट्रेन टिकट परीक्षक ने ही उनके साथ दुर्व्यवहार किया और उन्होंने हावड़ा में संभागीय रेलवे प्रबंधक से इस संबंध में शिकायत की है. विधायक ने दावा किया कि डिब्बे में उनके बगल में बैठी महिला यात्री उनके निर्वाचन क्षेत्र की थी और उसने अपने जनरल टिकट को ‘चेयरकार’ श्रेणी में परिवर्तित करने का अनुरोध किया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें