23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑटो-टोटो चालकों में झड़प, बेलघरिया और बिराटी के बीच ऑटो सेवा हुई बंद

उत्तर 24 परगना के बेलघरिया स्टेशन से बिराटी स्टेशन तक ऑटो रूट बुधवार सुबह से बंद है, जिस कारण यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है

मारपीट में दोनों ओर से चार लोग हुए घायल

एक-दूसरे के खिलाफ थाने में दर्ज करायी शिकायत

प्रतिनिधि, बैरकपुर

उत्तर 24 परगना के बेलघरिया स्टेशन से बिराटी स्टेशन तक ऑटो रूट बुधवार सुबह से बंद है, जिस कारण यात्रियों को भारी परेशानी हो रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात बेलघरिया-बिराटी मार्ग पर टोटो-ऑटो चालकों के विवाद के बीच किसी ने एक यात्री पर हमला कर दिया, जिसका ऑटो चालकों ने विरोध किया. इसे लेकर टोटो और ऑटो चालकों में झड़प हो गयी, जिसमें दोनों ओर से चार लोग घायल हो गये. घायलों के नाम आकाश दे, राकेश दास, राहुल दास और मिंटू दास बताये गये हैं.

घटना की जानकारी मिलते ही बेलघरिया थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. दोनों तरफ से बेलघरिया थाने में घटना की शिकायत दर्ज करायी गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इधर, घटना के विरोध में बेलघरिया-बिराटी ऑटो रूट के चालक बुधवार को ऑटो बंद कर धरने पर बैठ गये. ऑटो चालकों ने आरोप लगाया कि विभिन्न मुख्य सड़कों पर टोटो अवैध रूप से टोट चलाये जा रहे हैं.

उनका कहना है कि हम सरकार को टैक्स देते हैं और हम सभी सरकारी नियमों का पालन करते हुए भी ऑटो नहीं चला सकते हैं. उन्होंने कहा कि जब तक इस समस्या का समाधान नहीं हो जाता, तब तक बेलघरिया-बिराटी ऑटो रूट बंद रहेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें