24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Bihar News: सुपौल में प्रेमी युगल को उठाकर स्कूल पर ले गए, कपड़े उतरवाए, मारपीट की…फिर वीडियो किया वायरल…

Bihar News: सुपौल जिला के करजाइन थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी जोड़े को नग्न कर गांव के ही कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट की है.

Bihar News: सुपौल जिला के करजाइन थाना क्षेत्र से मानवता को शर्मशार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां एक प्रेमी जोड़े को नग्न कर गांव के ही कुछ युवकों ने उनके साथ मारपीट की है. उसके बाद पूरी घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर पोस्ट कर वायरल कर दिया. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि प्रभात खबर नहीं करता है.

वहीं इस वीडियो के बारे में लोगों की अलग अलग राय है. एक ओर लोगों का कहना है कि करजाइन थाना क्षेत्र के एक शिक्षा के मंदिर में रात के अंधेरे में दो प्रेमी युगल नग्न अवस्था एक दूसरे के साथ प्रेम मिलाप कर रहे थे. जिसके बाद गांव के कुछ युवकों ने देख लिया. जिसका उनलोगों ने पहले वीडियो बना लिया. उसके बाद युवकों ने प्रेमी युगल के साथ मारपीट किए.

Also Read: पटना में किराना दुकान में चल रहा था जाली नोट छापने का कारखाना, एक महिला समेत दो गिरफ्तार…

एक दूसरे से शादी करने वाले हैं प्रेमी युगल

वहीं दूसरी ओर पीड़ित प्रेमी युगल ने अपने गांव और आसपास के दस युवकों पर करजाइन थाना में मामला दर्ज किया है. प्रेमी युगल ने बताया की वे एक दूसरे बहुत प्यार करते हैं. इसकी जानकारी दोनों के घरवालों को भी है. वे दोनों एक दूसरे से शादी करने वाले हैं.

आधी रात को मेले से लौट रहा था तो उठा लिए गांव के लड़के

युवक ने बताया कि 28 अगस्त की रात कृष्णाअष्टमी का मेला देखने पहुंचा था. तभी गांव के कुछ लड़कों ने उसे बगल के स्कूल पर उठाकर ले गए. वहां से लड़की के फोन पर कॉल करवाए. लड़की बाहर आई तो उसको भी उठाकर स्कूल पर लाए. उसके बाद युवकों ने दोनों प्रेमी जोड़े का कपड़ा उतारा और पिटाई कर दी. जिसका वीडियो बना कर वायरल कर दिया गया है.

Also Read:  बेगूसराय में ट्रक और स्कूली वैन में टक्कर, 16 बच्चे घायल, दो की हालत गंभीर

पुलिस ने क्या कहा?

मामले में करजाइन थाना की पुलिस ने बताया की वायरल वीडियो मामले में पीड़ित युवक नारायण कुमार के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में आवेदनकर्ता द्वारा दस युवकों को नामजद आरोपी बनाया गया है. जिसमें मुख्य आरोपी सुबोध पासवान को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेजा गया है. शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक घटना की रात ही प्रेमी युगल के दोनों पक्ष की सहमति से शादी भी करा दी गई है.

हरियाणा चुनाव को लेकर बीजेपी की First List जारी, इन उम्मीदवारों का कटा टिकट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें