24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Patna News: नोट्रेडम अकैडमी में पुराने शिक्षकों ने मनाया जश्न, बॉलीवुड रेट्रो दीवा थीम पर रहा कार्यक्रम

Patna News: गुरु देवो भव:" के साथ ही शिक्षक दिवस का जश्न बिहार के पटना में नोट्रेडम अकैडमी के कैंपस में पूर्ववर्ती शिक्षकों के साथ मनाया गया.

Patna News: गुरु देवो भव:” के साथ ही शिक्षक दिवस का जश्न बिहार के पटना में नोट्रेडम अकैडमी के कैंपस में पूर्ववर्ती शिक्षकों के साथ मनाया गया. इस मौके पर मुख्य आकर्षण बॉलीवुड रेट्रो दीवा थीम पर आधारित कार्यक्रम रहा.जिसमें प्रत्येक व्यक्ति ने बीते समय की किसी न किसी हस्ती को प्रस्तुत किया.

सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड दिवा शिक्षक और छात्र का मिला पुरस्कार

महती सभा के साथ कुछ मंत्रमुग्ध कर देने वाले क्षणों के साथ बॉलीवुड का तड़का और हाउजी खेलना, केक काटना, जर्मन शॉट्स और बॉलीवुड सामान्य ज्ञान प्रश्नोत्तरी जैसे हल्के क्षण साझा करना काफ़ी मनोरंजक रहा.सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड दिवा शिक्षक और छात्र का पुरस्कार क्रमशः सुश्री मैरी डी क्रूज़ और सुश्री शालिनी शरण को प्रदान किया गया.अन्य पुरस्कारों में हाउजी और सामान्य ज्ञान के पुरस्कार शामिल थे.

हेड सिस्टर ने क्या कहा

हेड सिस्टर ने कहा शिक्षकों को सदैव भगवान का रूप माना गया है. बच्चों के लिए वे अपने माता-पिता से भी अधिक महत्वपूर्ण और आदर्श बन जाते हैं.नोट्रे डेम अकादमी, पटना में पूर्व छात्रों का एक गौरवशाली असाधारण इतिहास है, जिसमें सेवानिवृत्त शिक्षकों का एक समूह है, जो शिक्षण क्षेत्र में दिग्गज हैं और उन्होंने कई लोगों के भविष्य को आकार दिया है, जो प्रशासक, डॉक्टर, इंजीनियर और कई अन्य लोगों के रूप में विभिन्न क्षेत्रों में सेवा कर रहे हैं.

Also Read: बेगुसराय में अर्धनग्न स्थिति में मिला महिला का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी

सभी शिक्षक शामिल हुए जश्न में

इस कार्यक्रम में सुश्री शालिनी शरण, रोशनी, निवेदिता, मोहिनी, प्रेम प्रकाश, नीता केसकर चौधरी जैसे पूर्व छात्रों ने भी भाग लिया.पूर्व छात्र संघ की कोर कमेटी में अर्चना रानी, ​​ साइमा सलाहुद्दीन, डॉ दीप्ति राज और डॉ श्रद्धा रानी सहित रंजना सिन्हा, रीना वर्मा और पल्लव झा,तेजराशी मेहरोत्रा, सुषमा प्रसाद, बिधु रानी, ​​ पूर्णिमा वर्मा, रीता ज़ेस, भावना शेखर, मैरी डी क्रूज़, रुखसाना आफताब, लिली एंथोनी जैसे सेवानिवृत्त शिक्षकों की उपस्थिति में इस शानदार कार्यक्रम सम्पन्न हुआ.

रिपोर्ट- अजित, पटना

ये भी देखें: Monkey Pox Virus को लेकर बिहार में अलर्ट, एयरपोर्टों पर डॉक्टरों की लगाई गई ड्यूटी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें