27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Chhapra News : शाम को घर के आंगन में सो रही 25 दिन की बच्ची अचानक हुई गायब, सुबह घर के कोने में मिला शव

Chhapra News : घर के अंदर कोने में दुधमुंही बच्ची के शव मिलते ही तरह -तरह की चर्चाएं होने लगी. मां के नहीं रहने पर कही सियार, बिलार व अन्य कोई जानवर ने तो बच्ची को मारकर कर उसका शव कोने में लेकर चला गया होगा.

Chhapra News : छापरा के तरैया थाना क्षेत्र के माधोपुर बड़ा गांव में घर की आंगन के खटोली पर सो रही 25 दिन की दुधमुंही बच्ची के अचानक बुधवार की संध्या गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया है. 25 दिन की बच्ची सोनू कुमार राय की पुत्री सिमरन की रहस्यमय ढंग से गायब होना चर्चा का विषय बना गया है. पुत्री की गायब होते ही मां नीरू देवी व अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना की सूचना पाकर तरैया थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार सिंह व अपर थानाध्यक्ष प्रवेश कुमार ने घटना स्थल पर पहुंच कर रात्रि में जांच पड़ताल शुरू किया. थानाध्यक्ष ने रात में ही डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया तथा पूरी खोजबीन किया गया. पुलिस व डॉग स्क्वायड की टीम ने दुधमुंही बच्ची के सगे-संबंधियों के यहां तक बच्ची की खोज करते पहुंच गयी, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. पुलिस दूसरे दिन जांच व खोजबीन के दौरान दुधमुंही बच्ची का शव उसके घर के अंदर कोने में अनाज रखने वाले ड्राम के कोने से बरामद किया, इसके बाद पुलिस 25 दिन की बच्ची के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया.

25 दिन की दुधमुंही बच्ची को खाट पर सुलाकर मां चली गयी शौच


नीरू देवी के अपने 25 दिन की दुधमुंही बच्ची को आंगन में खाट पर सुला कर शौच को चली गयी. वापस लौटी तो बच्ची नहीं थी तो खोजबीन शुरू की. पति सोनू को फोन किया कि बच्ची को खेलाने के लिए लेकर गये है क्या तो उन्होंने कहा कि हम बाजार आये है. चिंता बढ़ी की आखिर बच्ची को कौन लेकर गया है. तरह – तरह चर्चाएं होने लगी. कही कोई दुश्मनी से तो बच्ची को गायब कर दिया. घर पर काफी संख्या में लोग जुट गये. पुलिस को सूचना दिया गया. पुलिस पहुंच कर जांच में जुटी. घर के अंदर कोने में दुधमुंही बच्ची के शव मिलते ही तरह -तरह की चर्चाएं होने लगी. मां के नहीं रहने पर कही सियार, बिलार व अन्य कोई जानवर ने तो बच्ची को मारकर कर उसका शव कोने में लेकर चला गया होगा. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. वहीं बच्ची की मां बिलख – बिलख कर रो रही थी.

Also Read: Bihar News: मुजफ्फरपुर में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में 220 बेड वेंटीलेटर के साथ तैयार, 300 करोड़ का मशीन इंस्टॉल

सीरिस्तापुर गांव में पोखरा में डूबने से बच्चे की मौत

जनता बाजार थाना क्षेत्र के सीरिस्तापुर गांव स्थित पोखरा में डूबने से एक बालक की मौत हो गयी. मृतक स्थानीय थाना क्षेत्र के ताजपुर गांव के बड़ा कुरैशी टोला निवासी रेयाज कुरैशी का आठ वर्षीय पुत्र कौशर कुरैशी बताया जाता है. परिजनों ने बताया कि मृतक खेलते-खेलते पोखरा किनारे चला गया तथा पोखरा में लुढ़क गया. उसे पोखरा में गिरते देखकर आस-पास के लोग वहां पहुंचे तथा उसे बाहर निकाले घटना स्थल पर पहुंच कर कलाम मेमोरीयल वेलफेयर ट्रस्ट के जिला अध्यक्ष सह समाजसेवी पप्पू खां ने बालक को पीएचसी, लहलादपुर इलाज के लिये लाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. क्षेत्र में घूम रहे पूर्व विधायक मनोरंजन सिंह उर्फ धूमल सिंह को जब घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने भी पीएचसी पहुंच कर परिजनों को संतावना दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें