28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पेयजल मंत्री की नाकामी, पेयजल संबंधी कार्य निचले पायदान पर : सत्येंद्र नाथ

पेयजल मंत्री की नाकामी, पेयजल संबंधी कार्य निचले पायदान पर : सत्येंद्र नाथ

भाजपा के पूर्व विधायक सतेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर की नाकामी के कारण झारखंड में पेयजल आपूर्ति का कार्य देशभर में सबसे निचले पायदान पर है. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने गरीबों के हित में पेयजल को एक मिशन के रूप में लेकर लोगों को पाइप लाइन के जरिये शुद्ध पेयजल उपलब्ध कराने का कार्य शुरू कराया है. इसके लिए केंद्र की सरकार ने आवश्यकतानुसार पर्याप्त राशि भी मुहैया करायी है. लेकिन राज्य के पेयजल मंत्री इस योजना में भी खुलेआम भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं. इस कारण योजना धरातल पर नहीं उतर पा रही है. गरीब दूषित पानी पीकर बीमार हो रहे हैं. पूर्व विधायक श्री तिवारी गुरुवार को कल्याणपुर में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान छह दर्जन से अधिक लोगों ने झामुमो छोड़ कर भाजपा का दामन थामा. पूर्व विधायक ने कहा कि गढ़वा विधानसभा क्षेत्र सहित पूरे झारखंड में भ्रष्टचार चरम पर है. हर जगह लूट मची है.

भाजपा में शामिल होनेवाले : भाजपा में शामिल होने वाले लोगों में मुख्य रूप से मोबारक अंसारी, खुसबुदीन खान, मैहनुर अंसारी, खुसदिल अंसारी, फरीद खान, नीतीश पासवान, रामचंद्र राम, मंसूर अंसारी, मोनू कुमार व जबार अंसारी सहित अन्य शामिल हैं.

उपस्थित लोग : मौके पर भाजपा नेता विनोद चंद्रवंशी, मंडल अध्यक्ष जितेंद्र चंद्रवंशी, चंद्रवंशी सेना के अध्यक्ष सन्नी चंद्रवंशी, विवेकानंद तिवारी व विकास तिवारी सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें