29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Crime News. चोरों ने शिक्षक के घर ताला तोड़ कर की लाखों की चोरी

अनुमंडल थाना अंतर्गत प्लस टू हाई स्कूल ग्राउंड के पीछे स्थित जनकपुरी मोहल्ला में दो दिन पहले अज्ञात चोरों ने फुलपरास, घोघड़िया निवासी मिंटू कुमार शिक्षक जो जयनगर के शिलानाथ स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में है.

Crime News. जयनगर. अनुमंडल थाना अंतर्गत प्लस टू हाई स्कूल ग्राउंड के पीछे स्थित जनकपुरी मोहल्ला में दो दिन पहले अज्ञात चोरों ने फुलपरास, घोघड़िया निवासी मिंटू कुमार शिक्षक जो जयनगर के शिलानाथ स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय में है. शिक्षक मिंटू कुमार जनकपुरी मोहल्ला में एक किराए के मकान में रहते हैं. तीन सितंबर को स्कूल समाप्ति के उपरांत शिक्षक मिंटू कुमार अपने घर चले गए थे. चार सितंबर को अपने घर घोघड़िया से अपने स्कूल ससमय पहुंच गए. मिंटू कुमार ने बताया कि मेरे मकान के बगल में रहने वाले राजा राम नाम के व्यक्ति ने मुझे मोबाइल पर सूचित करते हुए कहा कि आपके मकान का मेन गेट खुला हुआ है. सूचना प्राप्त होते ही विद्यालय से अपने किराए के मकान पर पहुंचा. जहां मैने देखा तो मेन गेट का ताला टूटा था. मैं अंदर गया तो रूम का भी ताला टूटा देखा. अलमारी का सारा सामान बिखरा पड़ा था. अज्ञात चोरों के द्वारा केवल मेरे अलमारी में मौजूद सोना और चांदी का जेवर चुराया गया है.जिसकी कीमत लगभग पांच लाख रुपया है. मिंटू कुमार ने बताया कि अज्ञात चोरों ने अलमारी से लगभग पांच लाख रुपए के जेवर चुराकर ले गए. मिंटू कुमार ने चोरी को लेकर जयनगर थाने में आवदेन दिया है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें