29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Darbhanga News: मुंबई से सुबह 10.05 के बजाय शाम 04.09 बजे दरभंगा पहुंचा विमान

Darbhanga News:इन दिनों मुंबई रूट पर विमानों का परिचालन काफी विलंब से हो रहा है. इस कारण यात्रियों को टर्मिनल पर काफी वक्त बिताना पड़ रहा है.

Darbhanga News: दरभंगा. इन दिनों मुंबई रूट पर विमानों का परिचालन काफी विलंब से हो रहा है. इस कारण यात्रियों को टर्मिनल पर काफी वक्त बिताना पड़ रहा है. पैसेंजरों ने इस पर नाराजगी जाहिर की है. जानकारी के अनुसार गुरुवार को मुंबई से दरभंगा पहुंचने वाली फ्लाइट संख्या एसजी 115 सुबह 10.05 के बजाय शाम 04.09 बजे यहां पहुंची. इस कारण मुंबई जाने वाली विमान संख्या एसजी 116 शाम 04.57 मिनट पर दरभंगा से टेक ऑफ किया. जबकि दरभंगा एयरपोर्ट से फ्लाइट के डिपार्चर का समय सुबह 11.35 बजे है. बता दें कि बुधवार को इस रूट पर विमान चार घंटे लेट था.

पांच जोड़ी विमानों का हुआ परिचालन

दरभंगा एयरपोर्ट से बुधवार को पांच जोड़ी विमानों का आवागमन हुआ. इसमें दिल्ली के लिये दो जोड़ी जहाज उड़े. कोलकाता, मुंबई व हैदराबाद मार्ग पर एक- एक जोड़ी फ्लाइट का आना- जाना हुआ. आज 10 विमानों में 1208 यात्रियों ने सफर किया. बुधवार को इतने ही जहाज में 1210 पैसेंजरों ने यात्रा की थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें