24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

स्कूली छात्राओं में पुलिस की जागरूकता

पश्चिम बर्दवान के आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट (एडीपीसी) की ओर से कांकसा ब्लॉक के विभिन्न स्कूलों, कॉलेजों व अन्य शिक्षा संस्थानों में पुलिस की महिला टीम ने जाकर छात्राओं को जागरूक करने की कोशिश की.

पानागढ़.

पश्चिम बर्दवान के आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट (एडीपीसी) की ओर से कांकसा ब्लॉक के विभिन्न स्कूलों, कॉलेजों व अन्य शिक्षा संस्थानों में पुलिस की महिला टीम ने जाकर छात्राओं को जागरूक करने की कोशिश की. कांकसा एसीपी सुमन कुमार जायसवाल ने बताया कि पुलिस आयुक्त(सीपी) के निर्देश के बाद कांकसा थाने में भी लेडी पुलिस टीम बना कर थाना क्षेत्र के प्राथमिक स्कूलों, हाइ स्कूलों, इंजीनियरिंग कॉलेजों व अन्य शिक्षा संस्थाओं में जाकर छात्राओं व महिलाओं को जागरूक किया जा रहा है.

महिला पुलिस टीम ने छात्राओं को गुड टच – बैड टच में फर्क, अनजान से दोस्ती करने अथवा, सोशल मीडिया पर परिचय करते समय सावधान बरतने की सलाह दी. साथ ही आसपास के अजनबियों से दूर रहते हुए आपात स्थिति में पुलिस के हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करने की नसीहत दी. एसीपी सुमन कुमार जायसवाल ने बताया कि क्षेत्र के आदिवासी बहुत जंगलमहल क्षेत्र के स्कूलों में भी जागरूकता अभियान चलाया गया. एसीपी ने बताया कि यह अभियान लगातार चलता रहेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें