24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

‘रात फिर दखल’ के जरिये प्रतिवाद में छाये संस्कृतिकर्मी

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनील लेडी डॉक्टर की दरिंदगी के बाद हत्या की घटना के खिलाफ आंदोलन नहीं थम रहा है. बुधवार देर रात शहर के डीएसपी टाउनशिप के चंडीदास रोटरी में ‘रात फिर दखल’ कार्यक्रम के जरिये संस्कृतिकर्मियों ने अपने ही ढंग से उक्त घटना पर प्रतिवाद जताया.

दुर्गापुर.

कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में ट्रेनील लेडी डॉक्टर की दरिंदगी के बाद हत्या की घटना के खिलाफ आंदोलन नहीं थम रहा है. बुधवार देर रात शहर के डीएसपी टाउनशिप के चंडीदास रोटरी में ‘रात फिर दखल’ कार्यक्रम के जरिये संस्कृतिकर्मियों ने अपने ही ढंग से उक्त घटना पर प्रतिवाद जताया. बड़ी संख्या में युवतियों व महिलाओं की मौजूदगी में संस्कृतिकर्मियों ने रात 10 बजे से आधी रात तक नारों, नाच, गानों व नुक्कड़ नाटकों के जरिये विरोध प्रदर्शन किया. चित्रकारों व कलाकारों ने अपनी कलाकृतियों के जरिये आरजी कर की घटना पर प्रतिवाद जताया.

मामले में पीड़ित परिवार को जल्द न्याय व गुनहगारों को कठोर सजा देने के पक्ष में आवाज बुलंद की गयी. विरोध प्रदर्शन में दूर-दूर से आकर विभिन्न क्षेत्रों के लोग शामिल हुए और आंदोलन से एकजुटता दिखायी. वहीं, शहर के बेनाचिटी इलाके में दुर्गापुर नागरिक समिति की ओर से प्रांतिका से भिरंगी तक हाथ में हाथ डाल कर मानव बंधन बनाया गया. उधर, काइजर मोड़ पर भी बड़ी संख्या में लोग जुटे और उक्त घटना के पीड़ित परिवार को अविलंब न्याय और दोषियों को कठोर सजा देने की गुहार लगायी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें