25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाराबंकी में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, 8 घायल

Barabanki Road Accident: बाराबंकी में एक तेजरफ्तार कार ने पहले ऑटो और उसके बाद एक दूसरे कार को टक्कर मारी.

Barabanki Road Accident: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक गंभीर सड़क हादसा हुआ, जिसमें दो कारों और एक ऑटो की टक्कर से एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई, जबकि आठ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से तीन की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. यह दुर्घटना गुरुवार देर रात लखनऊ-महमूदाबाद मार्ग पर बद्दुपुर इलाके के इनैतापुर गांव के पास हुई. हादसे में एक कार सड़क किनारे स्थित तालाब में गिर गई. मौके पर राहत और बचाव कार्य देर रात तक चलता रहा, जिसमें जिलाधिकारी (डीएम) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) भी मौजूद थे.

जानकारी के अनुसार, एक तेज रफ्तार कार जो फतेहपुर से लखनऊ की ओर जा रही थी, पहले एक ऑटो से टकराई, फिर सामने से आ रही दूसरी कार से भिड़कर तालाब में जा गिरी. इस घटना में ऑटो में सवार सभी आठ लोग घायल हो गए, जो सड़क पर गिर पड़े.

हादसे में मारे गए पांच लोग बाराबंकी जिले के कुर्सी क्षेत्र के उमरा गांव के एक ही परिवार से थे. मृतकों की पहचान इरफान, वहिदून निशा, अजीज अहमद, ताहिरा बानो और साबरीन के रूप में हुई है. ऑटो में सवार लोग एक रिश्तेदार के निधन पर शोक व्यक्त करने जा रहे थे. घायलों में शायरा बानो, एक बच्ची अक्सा और कार चालक विवेक शामिल हैं. बाराबंकी के जिलाधिकारी सत्येंद्र कुमार और पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह ने पुष्टि की कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि तीन की हालत गंभीर है. घायलों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें