31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Giridih News: पिकअप व बाइक में टक्कर, बाइक सवार एक की मौत, दूसरा गंभीर

Giridih News: दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से बिरनी थाना में कार्यरत एसआई लालचंद महतो ने घटनास्थल से उठाकर इलाज के लिए बिरनी सीएससी ले जाया गया. यहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ताजउद्दीन ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रांची रिम्स रेफर कर दिया.

सरिया-राजधनवार मुख्य मार्ग पर गुरुवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे बिरनी प्रखंड के डबरी पुल के पास चूजा लदे जेएच 02एके 0237 नंबर की पिकअप वेन व जेएच 11यू 9446 नंबर की स्पलेंडर के बीच आमने-सामने टक्कर हो गयी. हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गये. दोनों को ग्रामीणों के सहयोग से बिरनी थाना में कार्यरत एसआई लालचंद महतो ने घटनास्थल से उठाकर इलाज के लिए बिरनी सीएससी ले जाया गया. यहां प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ ताजउद्दीन ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद रांची रिम्स रेफर कर दिया. मृतक हीरोडीह थाना क्षेत्र के शाली टोला तरियापर निवासी बालेश्वर दास का 19 वर्षीय पुत्र सुजीत कुमार दास व घायल सिकन्दर यादव का 18 वर्षीय पुत्र सुभम कुमार यादव राजधनवार थाना क्षेत्र के पंचरुखी के रहने वाला है. दोनों के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गयी है. मृतक का बड़ा भाई सोनू कुमार दास गिरिडीह में रहकर पढ़ाई करता है. घटना की खबर सुनकर गिरिडीह से बिरनी थाना पहुंचा. इसके बाद मृतक के ग्रामीण रिश्तेदार चाचा समेत अन्य लोग भी थाना पहुंचे.

शिक्षक दिवस मनाने के लिए घर से निकला था युवक

बड़े भाई ने बताया कि घटना कैसे घटी यह मुझे जानकारी नहीं है. लेकिन साथ में आये लोगों ने बताया कि मृतक राजधनवार एनआर स्कूल में पढ़ता है और गुरुवार सुबह 8 बजे शिक्षक दिवस मनाने की बात कहकर घर से निकला था. घटना के बाद घटनास्थल से पिकअप वाहन, बाइक व शव को जब्त कर बिरनीं पुलिस थाना ले आयी. मृतक के परिवार के लोग आने के बाद कानूनी प्रक्रिया के बाद शव को समाचार लिखे जाने तक पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा था. एसआई लालचन्द महतो ने कहा कि घटना में एक की मौत हुई है. एक गम्भीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए भेजा गया है. जबकि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. बाइक व बोलेरो पिकअप को जब्त कर थाना लाया गया है. आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें